कोरबा

Chhattisgarh News: डिज्नी लैंड मेले में यूपी और एमपी के तीन कारोबारियों की मौत, फूड प्वाइजनिंग की आशंका

Chhattisgarh News: जिला अस्पताल प्रबंधन ने शव को शवगृह में रखवा दिया है। मौत की प्राथमिक संभावना भोजन विषाक्तता के कारण मानी जा रही है..

कोरबा,Chhattisgarh News: बुधवारी बाजार मैदान में संचालित (Chhattisgarh News) डिज्नी लैंड मेले में दुकानें लगाने वाले तीन व्यवसायियों की मौत हो गई है। शुक्रवार रात करीब तीन बजे व्यापारियों की हालत बिगड़ गई। अचानक पेट दर्द और उल्टी की शिकायत पर दो व्यवसायियों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा था.

(Chhattisgarh News) यहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई

वहीं, एक और कारोबारी की मेले में ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रात में तीनों ने एक साथ बैठकर चिकन और अंडा खाया. मृतकों में कपड़ा व्यवसायी अनिल पांडे, सोहेल खान और समीर शामिल हैं. सभी मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। शव को जिला अस्पताल प्रबंधन ने शवगृह में रखवा दिया है। प्राथमिक तौर पर मौत की संभावना फूड पॉइजनिंग से मानी जा रही है। पुलिस मृतक के परिजनों को इस घटना की जानकारी देने का प्रयास कर रही है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button