बालोद

Chhattisgarh Suicide News: शिक्षक दिवस पर हेडमास्टर ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव……

Chhattisgarh Suicide News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक स्कूल के हेडमास्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनका शव उनके घर में लटका हुआ मिला....

बालोद,Chhattisgarh Suicide News: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक स्कूल के हेडमास्टर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनका शव उनके घर में लटका हुआ मिला. मौके पर एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें मृतक हेडमास्टर ने आत्महत्या के कारणों का जिक्र किया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

Chhattisgarh Suicide News: मिली जानकारी के मुताबिक पूरा मामला डौंडी थाना क्षेत्र के घोटिया गांव का है

यहां के रहने वाले देवेन्द्र कुमेटी ओरगांव स्कूल में हेडमास्टर के पद पर कार्यरत हैं। बुधवार रात उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुबह उसका शव कमरे में लटका मिला। परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने पहुंचकर मृतक के आसपास खोजबीन शुरू की तो एक सुसाइड नोट बरामद हुआ। सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी आत्महत्या के लिए चार लोगों को जिम्मेदार ठहराया है।जिसमें कुछ नेताओं के नाम भी शामिल बताए जा रहे हैं।सुसाइड नोट में हेडमास्टर देवेंद्र कुमेटी ने अपने आत्महत्या के कदम को नौकरी लगाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपयों के लेनदेन से जुड़ा बताया है. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है और मृतक के सुसाइड नोट के आधार पर जांच की जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button