मध्य प्रदेश

Chhindwara Murder Case: एक युवक ने अपने ही परिवार के 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काटा, हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद भी कर ली आत्महत्या, जानिए पूरी खबर…

Chhindwara Murder Case: कुल्हाड़ी से 8 लोगों की हत्या की, फिर खुद भी लगा ली फांसी, 8 दिन पहले हुई थी शादी...

मध्य प्रदेश, Chhindwara Murder Case: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एक युवक ने अपने ही परिवार के 8 सदस्यों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या (Chhindwara Murder Case) कर दी, इस घटना के बाद आरोपी ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. इस मामले में डीआइजी सचिन अतुलकर ने बताया कि हत्यारा मनोरोगी बताया जा रहा है.

21 मई को ही हुई थी आरोपी की शादी, (Chhindwara Murder Case)

घटना छिंदवाड़ा जिले के तामिया तहसील के कछार गांव की है, जहां मंगलवार और बुधवार की रात आदिवासी परिवार के एक युवक ने अपने ही परिवार के 8 लोगों की हत्या कर दी. आरोपी ने अपनी मां, भाई, भाभी, बहन,तीन भतीजी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी.

बताया जा रहा है कि आरोपी की 21 मई को शादी हुई थी, लेकिन वह मानसिक रूप से परेशान था. ऐसे में उसने महज आठ दिन बाद ही इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है.

परिवार के 8 सदस्यों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद भी कर ली आत्महत्या

परिवार के आठ सदस्यों की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद भी आत्महत्या कर ली. उसने घर में फांसी लगा ली. मामले की जानकारी जब आस-पड़ोस के लोगों को हुई तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. मामले की जानकारी लगते ही छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री भी मौके पर पहुंचे। इस हत्या के बाद कछार गांव में दहशत का माहौल है. हालांकि, आरोपी ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी, जिसका नाम दिनेश उर्फ ​​भूरा गोंड है, ने सोते समय परिवार के सभी 8 सदस्यों की कुल्हाड़ी से मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. 10 साल का भतीजा गंभीर रूप से घायल है और छिंदवाड़ा अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा है कि उसने भागकर सबको इस घटना के बारे में बताया.

आरोपी दिनेश ने अपनी मां सियाबाई उम्र 55 वर्ष, भाई श्रवण उम्र 35 वर्ष, भाभी बारातो बाई उम्र 30 वर्ष, बहन पार्वती उम्र 16 वर्ष, भतीजा कृष्णा उम्र 05 वर्ष, भतीजी सेवंती उम्र 04 वर्ष, भतीजी दीपा उम्र 1.5 वर्ष की हत्या कर दी। और पत्नी वर्षा उम्र 23 साल.

 

Related Articles

Back to top button