मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

CM Dr Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा- प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस को बांटने की साजिश का किया पर्दाफाश

भोपाल. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि विपक्ष एक के बाद एक मूर्खताएं कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को बांटने की साजिश का पर्दाफाश कर दिया है.

भोपाल, CM Dr Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि विपक्ष एक के बाद एक मूर्खताएं कर रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को बांटने की साजिश का पर्दाफाश कर दिया है |

मीडिया से बात करते हुए

डॉ. मोहन यादव ने कहा कि मैं कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान की निंदा करता हूं. सैम पित्रोदा ने अमेरिकी कानून का उदाहरण दिया और कहा कि इस विरासत कानून को भारत में लागू किया जाना चाहिए. सीएम डॉ. मोहन यादव के मुताबिक, कांग्रेस ने यह कहकर बचने की कोशिश की कि यह उनका निजी बयान है. लेकिन देश जानता है कि कांग्रेस को इसकी कीमत जरूर चुकानी पड़ेगी.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button