रायपुर
Trending

CM Jandarshan Program: मुख्यमंत्री आवास पर आज जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित, जनता से मिलेंगे सीएम

CM Jandarshan Program: आज यानी 8 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास पर साप्ताहिक जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जो सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे.....

रायपुर, CM Jandarshan Program: आज यानी 8 अगस्त को मुख्यमंत्री आवास पर साप्ताहिक जनदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. जो सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित किया जाएगा. जनता दर्शन में आम जनता मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से रूबरू होकर अपने आवेदन/समस्याएं प्रस्तुत कर समाधान प्राप्त कर सकेंगी। इसके साथ ही सीएम साय जनदर्शन में आम लोगों की समस्याएं भी सुनेंगे.

CM Jandarshan Program: आपको बता दें कि मुख्यमंत्री आवास पर हर गुरुवार को जनदर्शन का आयोजन किया जाता है

जनदर्शन कार्यक्रम 27 जून से आयोजित किया गया है, जिसमें आम जनता बड़ी संख्या में भाग लेती है. वे अपनी विभिन्न मांगों और समस्याओं को लेकर सीएम को आवेदन भी देते हैं. वहीं, सीएम साय ने सभी आवेदनों की खुद समीक्षा की है और विभागीय अधिकारियों को जनता की समस्याओं का त्वरित समाधान करने के सख्त निर्देश दिए हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button