दिल्ली

CM Sai On Delhi Tour: दिल्ली दौरे पर सीएम विष्णुदेव साय, पीएम मोदी और गृह मंत्री शाह से मुलाकात करेंगे

CM Sai On Delhi Tour: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे। सीएम साय आज पीएम मोदी और गृहमंत्री शाह के साथ मुलाकात....

दिल्ली, CM Sai On Delhi Tour : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव आज दिल्ली दौरे पर रहेंगे. सीएम साय आज दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे. इस दौरान वे दोनों राष्ट्रीय नेताओं के साथ कई अहम मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं. रायपुर से दिल्ली रवाना होने से पहले उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री से मिलने का समय मांगा गया है. दोनों नेताओं को कल के लिए अपॉइंटमेंट मिल गया है. कैबिनेट विस्तार के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी इसके लिए इंतजार करें.

26 जून को मीसाबंदियों के साथ करेंगे भोजन

दिल्ली दौरे से लौटने के बाद 26 जून को सीएम साय प्रदेश के लोकतंत्र सेनानियों के साथ भोजन करेंगे। सीएम हाउस से सभी को न्योता भेजा गया है। मीसाबंदियों के साथ उनके परिजन भी इस भोज कार्यक्रम में शामिल होंगे। सीएम साय ने दिल्ली रवाना होने से पहले मीडिया से बात करते हुए इसकी जानकारी दी है।

प्रदेश में मंत्रियों के दो पद खाली

बता दें कि राज्‍य कैबिनेट में मंत्री के 2 पद खाली हैं। एक पद पहले से खाली रखा गया था, जबकि दूसरा पद वरिष्‍ठ मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के इस्‍तीफे की वजह से खाली हुआ है। ऐसे में राज्‍य कैबिनेट में 2 नए मंत्रियों की एंट्री होनी है। ऐसे में सीएम साय के दिल्ली दौरे और सीनियर नेताओं से मुलाकात करने की जानकारी के बा मंत्री पद के दावेदारों की धड़कने तेज हो गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button