रायपुर
Trending

CM Vishnu Deo Sai: सीएम साय के भूपेश बघेल को वोट देने की अपील वाली एडिटेड Video पर भड़की भाजपा

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को वोट देने की अपील करने वाले संपादित वीडियो के मामले में सिविल लाइन थाने में अपराध दर्ज किया गया है. पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रायपुर,CM Vishnu Deo Sai:  छत्तीसगढ़ राजनीति: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के लिए वोट की अपील करने के संपादित वीडियो के मामले में सिविल लाइन थाने में अपराध दर्ज किया गया है. पुलिस ने धारा 465, 469, 471, 66सी आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने

शुक्रवार को सिविल लाइंस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और वीडियो बनाने वाले के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई की मांग की थी. थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि 3 अप्रैल को महासमुंद में मंच से दिए गए मुख्यमंत्री साय के संबोधन में छेड़छाड़ कर कांग्रेस पार्टी के राजनांदगांव प्रत्याशी भूपेश बघेल के लिए वोट की अपील करते हुए दिखाया गया है. यह न केवल आपत्तिजनक है,वरन चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन और मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने का प्रयास है। शिकायत में इंटरनेट मीडिया में प्रसारित वीडियो के निर्माता के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई थी।

थाने में शिकायत करने वालों में शामिल

जिलाध्यक्ष जयंती पटेल, प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, निर्वाचन आयोग समिति प्रमुख विजय शंकर मिश्रा, इंटरनेट मीडिया संयोजक सोमेश पांडे, रसिक परमार, प्रदेश प्रवक्ता केदार गुप्ता और अमित साहू ने कहा कि कांग्रेस बुरी तरह से चुनाव हार रही है इसीलिए इस प्रकार का कृत्य कर रही है। यह कांग्रेस की हताशा और निराशा है। ऐसे कृत्य करने पर कांग्रेस के लोगों पर अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। कांग्रेस पूरी तरह से मानसिक दिवालियापन का शिकार हो गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button