छत्तीसगढ़मुख्य समाचार
Trending

CM Vishnu Deo Sai: पड़ोसी राज्यों में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जलवा, चुनाव प्रचार के दौरान अपने भाषणों में उठाते रहे ये मुद्दे…

CM Vishnu Deo Sai: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय न सिर्फ छत्तीसगढ़ बल्कि पड़ोसी राज्यों में भी मशहूर, चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने 53 दिनों में 117 सभाएं कीं, अपने भाषणों में ये मुद्दे उठाते रहे...

जशपुरनगर, CM Vishnu Deo Sai: प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय (CM Vishnu Deo Sai) अपनी निर्विवाद, स्वच्छ एवं सरल छवि के कारण न केवल छत्तीसगढ़ बल्कि अन्य राज्यों में भी लोकप्रिय हैं। उनकी लोकप्रियता के चलते बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें लोकसभा चुनाव प्रचार में अपना मुख्य चेहरा बनाया है.

पड़ोसी राज्यों में भी मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का जलवा (CM Vishnu Deo Sai)

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का चेहरा और प्रभाव छत्तीसगढ़ के साथ-साथ मध्य प्रदेश, ओडिशा और झारखंड में भी लोकप्रिय है। यही वजह है कि लोकसभा चुनाव के दौरान सीएम साय ने कुल 53 दिनों में 64 जनसभाओं समेत कुल 117 सभाएं कीं. इस दौरान उनके तेवर पूरी तरह से आक्रामक थे और वे जितना कांग्रेस और भारत गठबंधन पर हमलावर थे, उतना ही मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और मोदी की गारंटी की भी चर्चा लोगों के बीच कर रहे थे.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 20 मार्च से 11 मई तक लगातार चुनावी सभाएं करते रहे. इस दौरान उन्होंने भीषण गर्मी और लू की भी परवाह नहीं की और लगातार जनता के बीच जाते रहे. उन्होंने राज्य की सभी 11 लोकसभा सीटों पर जोरदार प्रचार कर न सिर्फ आम जनता को संबोधित किया, बल्कि कई चुनावी रैलियां भी कीं. वे जहां भी गए, लोगों से उन्हें अपार स्नेह, प्यार और आशीर्वाद मिला।

इसके अलावा केंद्रीय नेतृत्व ने मुख्यमंत्री साय की साफ-सुथरी छवि का इस्तेमाल छत्तीसगढ़ के बाहर मध्य प्रदेश, ओडिशा और झारखंड में भी किया. जहां उन्होंने एक के बाद एक 17 जनसभाएं और रोड शो की कमान संभाली. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री साय ने 12 कार्यकर्ता सम्मेलन, 54 आमसभा और रोड शो, 22 सामाजिक सम्मेलन किये. जबकि छत्तीसगढ़ के बाहर (मध्य प्रदेश, ओडिशा और झारखंड) 17 सार्वजनिक बैठकें और रोड शो, 24 सामाजिक सम्मेलन और 11 कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किए गए।

400 पार के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पूरी ताकत लगा दी है

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सीटें 400 के पार ले जाने के लिए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पूरी ताकत लगा दी है. यही वजह है कि आत्मविश्वास से लबरेज मुख्यमंत्री साय छत्तीसगढ़ की सभी ग्यारह लोकसभा सीटों पर जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं. इसके अलावा साई ओडिशा और झारखंड में भी बीजेपी के पक्ष में भारी रुझान की बात कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button