CM Vishnu Deo Sai: सीएम विष्णुदेव साय ने गुड़ेलिया में विशाल आमसभा को संबोधित किया.

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कोरबा में पचास से अधिक समाज प्रमुखों से लंबी चर्चा की। उन्होंने मोदी के दस साल के कामकाज की चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाना देश की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मोदी हमेशा हर समाज की प्रगति को लेकर चिंतित रहे हैं.

कोरबा,CM Vishnu Deo Sai:  पचास से अधिक समाज प्रमुखों से मिले सीएम, मांगा समर्थन मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कोरबा में पचास से अधिक समाज प्रमुखों से लंबी चर्चा की। उन्होंने मोदी के दस साल के कामकाज की चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाना देश की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मोदी हमेशा हर समाज की प्रगति को लेकर चिंतित रहे हैं. अपनी सरकार पर उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने कम से कम समय में जनहित में फैसले लिए हैं, त्वरित फैसलों की यह गति जारी रहेगी.

सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 4 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है

बाकी 7 सीटों पर वोटिंग होनी है. उन्होंने विश्वास जताया कि हम सभी 11 सीटें जीतने जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी को दिन-रात देश के गरीबों की चिंता रहती है. जब उन्हें केंद्रीय राज्य मंत्री के रूप में उनके साथ काम करने का अवसर मिला, तो उन्होंने देश के विकास और गरीबों के उत्थान के लिए काम करने की मोदी की इच्छा को करीब से देखा। साय ने समाज के सभी प्रमुख लोगों से कहा कि कोरबा के लोग बहुत भाग्यशाली हैं।

Exit mobile version