मुख्य समाचाररायपुर
Trending

CM Vishnu Deo Sai: आज सीएम विष्णु देव साय महासमुंद और बीजापुर में जनसभा को संबोधित करेंगे, बस्तर लोकसभा में रोड शो कार्यक्रम में होंगे शामिल

चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. इस बार यह चुनाव 7 चरणों में कराया जाएगा. पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को होगा. बता दें कि छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा

रायपुर, CM Vishnu Deo Sai: चुनाव आयोग ने लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. इस बार यह चुनाव 7 चरणों में कराया जाएगा. पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल को होगा. बता दें कि छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीटों पर मतदान होगा. इनमें बस्तर राजनांदगांव महासमुंद कांकेर सरगुजा रायगढ़ जांजगीर-चांपा कोरबा बिलासपुर दुर्ग और रायपुर लोकसभा सीट शामिल हैं। इसी कड़ी में आज सीएम विष्णुदेव साय दो जिलों के दौरे पर रहेंगे. जहां वे महासमुंद और बीजापुर में जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

दरअसल, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज यानी 12 अप्रैल को महासमुंद और बीजापुर जिले के दौरे पर रहेंगे

सीएम सुबह 11:30 बजे महासमुंद के लिए रवाना होंगे और 12 बजे तुमगांव में बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद वे दोपहर 2:30 बजे बीजापुर जिले के भैरमगढ़ पहुंचेंगे, यहां भी वे आमसभा को संबोधित करेंगे.

आपको बता दें कि सीएम साय के दौरे और उनके रोड शो को लेकर पार्टी ने भी तैयारी की है. अपने कार्यक्रम के दौरान सीएम बस्तर लोकसभा में एक मेगा रोड शो में शामिल होंगे. इसके बाद वे जगदलपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button