छत्तीसगढ़मुख्य समाचार
Trending

CM Vishnudev Sai on Naxalism: विष्णुदेव साय सरकार के 5 महीने के सुशासन का असर, नक्सलवाद का सफाया हो रहा है सांय सांय,….

CM Vishnudev Sai on Naxalism: धीरे-धीरे खत्म हो रहा है नक्सलवाद, सीएम साय ने बताया 5 महीने के सुशासन का हुआ असर.....

छत्तीसगढ़, CM Vishnudev Sai on Naxalism: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित इलाकों में सुरक्षा बलों का नक्सल विरोधी अभियान जारी है. नक्सलवाद के खिलाफ चलाए जा रहे इस ऑपरेशन में सुरक्षा बलों को एक के बाद एक बड़ी सफलता मिल रही है. एक तरफ जहां मुठभेड़ में मरने वाले नक्सलियों की संख्या बढ़ती जा रही है, वहीं दूसरी तरफ बचे हुए नक्सलियों (CM Vishnudev Sai on Naxalism) में डर का माहौल बन गया है, जिसके कारण बड़ी संख्या में नक्सली आत्मसमर्पण कर रहे हैं, हथियार छोड़कर मुख्यधारा में शामिल हो रहे हैं. नक्सलवाद के खिलाफ इस सफलता को देखते हुए राज्य के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद का सफाया बहुत धीरे-धीरे हो रहा है.

सीएम विष्णुदेव साय 5 महीने (CM Vishnudev Sai on Naxalism)

सीएम विष्णुदेव साय ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने कहा कि उनके 5 महीने के कार्यकाल में नक्सलवाद के खिलाफ काफी सख्त कार्रवाई की गई है. उन्होंने कहा कि पिछले 5 महीनों में सुरक्षा बलों ने राज्य में नक्सल विरोधी अभियान चलाकर 120 नक्सलियों को मार गिराया है. वहीं, 407 नक्सली गिरफ्तार किये गये हैं. इसके अलावा 404 नक्सलियों ने हथियार डालकर आत्मसमर्पण कर दिया है. ये है छत्तीसगढ़ में 5 महीने के सुशासन का असर.

नक्सलवाद का सफाया सांय सांय

इसके साथ ही सीएम साय ने अपने पोस्ट में लिखा कि 5 महीने के सुशासन का असर दिख रहा है, नक्सलवाद धीरे-धीरे खत्म हो रहा है. छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार नक्सलवाद के खिलाफ मजबूती से लड़ रही है। हमारी सरकार का लक्ष्य राज्य से नक्सलवाद को खत्म करना है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही सुरक्षा बलों ने नक्सल विरोधी अभियान के दौरान 9 नक्सलियों को मार गिराया था.

Related Articles

Back to top button