भारत

Congress Attack On PM Modi: कांग्रेस का मोदी पर सीधा हमला, PM पाकिस्तान के साथ ट्वीट में व्यस्त….

Congress Attack On PM Modi: जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही आतंकी घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला....

इंडिया, Congress Attack On PM Modi: जम्मू-कश्मीर में लगातार हो रही आतंकी घटनाओं को लेकर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला (Congress Attack On PM Modi). कांग्रेस ने कहा, पीएम मोदी के पास आतंकी हमले में मारे गए लोगों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करने के लिए एक शब्द नहीं है, लेकिन वह पाकिस्तान के पीएम के साथ ट्वीट करने में व्यस्त हैं.

कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने एक बयान जारी कर कहा, ”जम्मू-कश्मीर में 3 दिनों में 3 आतंकी हमले हुए। पीएम मोदी रियासी पर ध्यान क्यों नहीं दे रहे हैं? उन्होंने पाकिस्तानी नेताओं को ट्वीट किया लेकिन क्रूर आतंकी हमलों की निंदा करने का समय नहीं मिला!” पिछले 10 वर्षों में मोदी सरकार की झूठी छाती ठोकने से राष्ट्रीय सुरक्षा को नुकसान हुआ है जबकि निर्दोष लोग कायरतापूर्ण आतंकी हमलों का शिकार हुए हैं, लेकिन सब कुछ पहले की तरह ही चल रहा है!

सहानुभूति का एक शब्द भी नहीं मिला- कांग्रेस (Congress Attack On PM Modi)

कांग्रेस की ओर से जारी बयान में कहा गया है, जब नरेंद्र मोदी और उनकी एनडीए सरकार शपथ ले रही थी और कई राष्ट्राध्यक्ष देश का दौरा कर रहे थे, तब भारत को जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में एक भयानक और भयानक आतंकवादी हमले का सामना करना पड़ा, जिसमें 9 अनमोल जिंदगियां चली गईं। नुकसान हुआ और कम से कम 33 लोग घायल हो गये। शिव खोरी मंदिर से कटरा जा रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी और मासूम बच्चों को भी नहीं बख्शा. स्वयंभू ‘भगवान’ प्रधानमंत्री से पीड़ितों को सहानुभूति का एक शब्द भी नहीं मिला! क्यों?

कांग्रेस ने कहा, ”इसके बाद कठुआ में एक और आतंकी हमला हुआ जिसमें एक नागरिक घायल हो गया. 11 जून को जम्मू के छत्रकला, डोडा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 6 सुरक्षाकर्मी और एक नागरिक घायल हो गए. अधिकारियों के मुताबिक, आतंकवादियों ने भद्रवाह-पठानकोट के साथ चत्तरगल्ला इलाके में 4 राष्ट्रीय राइफल्स और पुलिस द्वारा संचालित एक संयुक्त चौकी पर गोलीबारी की। पिछले तीन दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमलों की बाढ़ आ गई है, जबकि पीएम मोदी बधाई ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं पोस्ट करने में व्यस्त हैं। पाकिस्तानी नेताओं – नवाज शरीफ और पाक पीएम शाहबाज शरीफ ने कायरतापूर्ण आतंकी हमलों पर एक भी शब्द क्यों नहीं बोला है?

Related Articles

Back to top button