आईपीएल 2024खेलमुख्य समाचार
Trending

DC vs KKR Playing 11: कुलदीप आज के मैच में वापस आ जाएगा? KKR की तीसरी जीत पर नज़र, देखें प्लेइंग

दिल्ली अपने घरेलू मैदान पर जीत की इस लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स का रिकॉर्ड दो मैचों में दो जीत का है. श्रेयस अय्यर की टीम की नजर भी लगातार तीसरी जीत पर होगी.

आईपीएल 2024,DC vs KKR Playing 11:  चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कप्तान ऋषभ पंत के अर्धशतक से दिल्ली कैपिटल्स का मनोबल बढ़ा है. अर्धशतकीय पारी ने न सिर्फ पंत को फॉर्म में लौटाया बल्कि दिल्ली को आईपीएल-17 में पहली जीत भी दिलाई. दिल्ली अपने घरेलू मैदान पर जीत की इस लय को बरकरार रखना चाहेगी। जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स का रिकॉर्ड दो मैचों में दो जीत के साथ 100% का है। श्रेयस अय्यर की टीम की नजर भी लगातार तीसरी जीत पर होगी |

वॉर्नर-शॉ से अच्छी शुरुआत की उम्मीद

चेन्नई के खिलाफ 20 रन की जीत में पंत की 51 रन की पारी के अलावा डेविड वॉर्नर (52) और पृथ्वी शॉ (43) के बीच पहले विकेट के लिए 93 रन की साझेदारी अहम रही. कोलकाता के खिलाफ दिल्ली को वॉर्नर-शॉ से बेहतर शुरुआत की जरूरत है. उनकी चिंता का विषय मिशेल मार्श की खराब फॉर्म और तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्टजे की फॉर्म की कमी है। खलील अहमद ने भी चेन्नई के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की |

रसेल, वेंकटेश बने कोलकाता की ताकत

आरसीबी पर जीत से कोलकाता का आत्मविश्वास बढ़ा है। इसके लिए आंद्रे रसेल, वेंकटेश अय्यर और फिल साल्ट को जबरदस्त फॉर्म में रहना होगा। दिल्ली को इन तीनों से ही सावधान रहना होगा. कप्तान श्रेयस ने भी आरसीबी के खिलाफ नाबाद 39 रन बनाए. उनके पास रिंकू सिंह जैसा फिनिशर है. नवोदित हर्षित राणा की गेंदबाजी ने कोलकाता को अतिरिक्त मजबूती प्रदान की है।

आइये जानते हैं दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 कैसी होगी…

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), मिचेल मार्श, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, अक्षर पटेल, अभिषेक पोरेल, एनरिक नॉर्तजे, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

कोलकाता नाइट राइडर्स: फिल साल्ट (विकेटकीपर), सुनील नरेन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, वैभव अरोड़ा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button