दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Delhi Bomb Threat: दिल्ली में स्कूलों के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्रालय को मिली बम की धमकी, सर्च ऑपरेशन जारी

Delhi Bomb Threat: दिल्ली में स्कूलों और अस्पतालों के बाद अब केंद्रीय गृह मंत्रालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

दिल्ली, Delhi Bomb Threat: दिल्ली के बेहद संवेदनशील नॉर्थ ब्लॉक में बम (Delhi Bomb Threat) होने की धमकी मिली है. एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस और अग्निशमन विभाग के कर्मियों के साथ डॉग स्क्वायड और बम निरोधक टीम पूरे इलाके की तलाशी ले रही है। दिल्ली अग्निशमन विभाग का कहना है कि हमें पीसीआर से कॉल मिली कि नॉर्थ ब्लॉक में बम होने की सूचना है। दोपहर करीब साढ़े तीन बजे कॉल आई। सर्च ऑपरेशन में अभी तक कुछ नहीं मिला है. नॉर्थ ब्लॉक वह इलाका है जहां केंद्रीय गृह मंत्रालय समेत कई अहम मंत्रालय स्थित हैं.

स्कूलों और अस्पतालों को भी बम से उड़ाने की धमकी (Delhi Bomb Threat)

पिछले कुछ दिनों में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के स्कूलों और अस्पतालों को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली है. हालांकि, तलाशी के बाद कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। बता दें कि इसी साल 1 मई को दिल्ली-एनसीआर के 150 से ज्यादा स्कूलों को मेल से बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। इसके बाद हड़कंप मच गया. स्कूलों को खाली करा लिया गया. कुछ दिनों बाद अस्पतालों को भी इसी तरह के मेल मिले.

Related Articles

Back to top button