दिल्ली

Delhi News: कपल ने पार की बेवकूफी की हदें, वीडियो देखकर लोगों का चकराया सिर

Delhi News: सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम रील्स के चलते लोग कुछ भी करने लगे हैं. कोई अपनी जान जोखिम में डाल रहा है तो कोई सार्वजनिक स्थानों..

नई दिल्ली,Delhi News: सोशल मीडिया और इंस्टाग्राम रील्स के चलते लोग कुछ भी करने लगे हैं. (Delhi News) कोई अपनी जान जोखिम में डाल रहा है तो कोई सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने से नहीं कतरा रहा है. हाल ही में बेंगलुरु से एक ऐसा ही मामला सामने आया जिसमें एक कपल ने बेवकूफी की हदें पार कर दीं. इसमें लड़का व्यस्त सड़क पर बाइक चला रहा है और लड़की उसकी गोद में बैठी है. अब मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है.सड़क पर पीछे से किसी ने इस जोड़े का वीडियो बना लिया था. इसके बाद बेंगलुरु पुलिस ने बाइक के नंबर की जांच कर लड़के को ढूंढ लिया. शख्स के खिलाफ येलहंका पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है.

(Delhi News) उस व्यक्ति की पहचान 21 वर्षीय सिलंबरसेन के रूप में हुई है, जो एक कैब ड्राइवर है

येलहंका पुलिस के अनुसार, उस व्यक्ति की पहचान 21 वर्षीय सिलंबरसेन के रूप में हुई है, जो एक कैब ड्राइवर है और शामपुरा में एमवी लेआउट का निवासी है। उसके खिलाफ धारा 279 आईपीसी और धारा 184, 189, 129, 177 आईएमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और वाहन को जब्त कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई 107 सीआरपीसी के तहत होगी. बेंगलुरु पुलिस ने जोड़े का मोय-मोय गाते हुए और फिर राइडर की गिरफ्तारी का वीडियो पोस्ट करते हुए बाइकर्स को चेतावनी देते हुए लिखा- ‘अरे रोमांच चाहने वालों।कृपया इसे सभी के लिए सुरक्षित रखें. आइए जिम्मेदारी से सवारी करें.’आपको बता दें कि इससे पहले बेंगलुरु पुलिस ने एयरपोर्ट रोड पर स्टंट करने के आरोप में कई युवाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया था. सड़क नियमों का उल्लंघन करने वालों का पता लगाने के लिए इस सड़क पर एआई-संचालित कैमरे भी लगाए गए थे। रिकॉर्ड बताते हैं कि बेंगलुरु में बड़ी संख्या में घातक दुर्घटनाएं बाइकर्स के कारण होती हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button