Deputy CM Vijay Sharma: डिप्टी सीएम विजय शर्मा का बड़ा बयान, कहा- कवर्धा में सनातनियों का अपमान, अब उनके सम्मान में बरसाए गए फूल.

Deputy CM Vijay Sharma: आज सावन के तीसरे सोमवार पर भगवान शिव की पूजा-अर्चना के लिए सुबह से ही शिव मंदिरों में भक्तों की भीड़ लगी हुई है. आज भोरमदेव....

 कवर्धा,Deputy CM Vijay Sharma: आज सावन के तीसरे सोमवार पर भगवान शिव की पूजा-अर्चना के लिए सुबह से ही शिव मंदिरों में भक्तों की भीड़ लगी हुई है. आज भोरमदेव में सावन सोमवार के अवसर पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने भगवान शिव का जलाभिषेक करने सैकड़ों किलोमीटर की पैदल यात्रा कर आये हजारों शिव भक्तों पर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा की. बताया गया कि इस दौरान सीएम साय के साथ उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा भी मौजूद रहे.

Deputy CM Vijay Sharma: डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि कवर्धा में सनातनी लोगों का अपमान किया गया

अब सनातनियों के सम्मान में फूल बरसाए गए और साथ ही पुलिसकर्मियों ने कांवरियों की आरती भी उतारी. उन्होंने यह भी कहा कि लोगों का अपमान करने वालों को कोई सजा नहीं मिली और जिन्होंने आवाज उठाई उनके खिलाफ बलपूर्वक कार्रवाई की गई.बता दें कि भोरमदेव मंदरि में सीएम साय ने सुबह कांवड़ियों पर हेलीकॉप्‍टर से पुष्‍प वर्षा की। इसके बाद कवर्धा में बूढ़ा महादेव में दर्शन कर अभिषेक किया। इसके बाद वे राजनांदगांव के लिए रवाना हुए। जहां वे निजी कार्यक्रम में शामिल होंगे। मालूम हो कि यह पहला मौका था जब पहली बार प्रदेश के किसी मुख्यमंत्री ने कांवड़ियों पर पुष्प की. इससे श्रद्धालुओं का उत्साह और भी बढ़ गया।

 

Exit mobile version