रायपुर

Deputy CM Vijay Sharma: डिप्टी सीएम विजय शर्मा वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर होगी चर्चा.

Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा आज शाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारीयों के साथ मीटिंग करेंगे...

रायपुर,Deputy CM Vijay Sharma: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 अगस्त को एक दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ आएंगे। गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर राज्य में तैयारियां जोरों पर हैं। वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे को देखते हुए सीएम विष्णुदेव साय ने आज अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ मैराथन बैठक की है. अब जानकारी सामने आ रही है कि छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा आज शाम वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.

सीएम ने भी की अधिकारीयों के साथ बैठक

Amit Shah CG Visit : बता दें कि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर बैठकों का दौर जारी है। आज मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भी पुलिस के वरिष्ठ अफसरों की बैठक लेकर नक्सल उन्मूलन अभियान की समीक्षा की और आगे की रणनीति पर चर्चा की। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने नक्सली प्रभावित इलाकों में चल रहे विकास कार्यों और हाल ही में खुले कैंपों के बारे में भी जानकारी ली।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button