रायपुर

Deputy CM Vijay Sharma: ‘लक्ष्य एक है तो रास्ता भी एक हो सकता है’, नक्सलियों की चिट्ठी पर गृह मंत्री विजय शर्मा का बड़ा बयान

Deputy CM Vijay Sharma: नक्सल मुठभेड़ में 8 नक्सलीयों के मारे जाने के मामले में गृहमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है

रायपुर, Deputy CM Vijay Sharma: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली के लिए रवाना हो गए. हिमाचल और यूपी में होने वाले सातवें चरण के चुनाव के लिए पूर्व सीएम भूपेश बघेल प्रचार करेंगे. दिल्ली रवाना होने से पहले भूपेश बघेल ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. चुनाव नतीजे, झीरम हमले की जांच, छत्तीसगढ़ में जाति प्रमाण पत्र की जांच और कवर्धा में हुए सड़क हादसे पर पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सरकार और गृह मंत्री विजय शर्मा पर जमकर निशाना साधा है. अब राज्य के पूर्व सीएम भूपेश बघेल के बयान पर…के डिप्टी सीएम और गृहमंत्री विजय शर्मा ने पलटवार किया है। साथ ही नारायणपुर में नक्सल मुठभेड़ में 8 नक्सलीयों के मारे जाने के मामले और नक्सलियों द्वारा लिखे गए लेटर के मामले में गृहमंत्री विजय शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

(Deputy CM Vijay Sharma)नक्सलियों को लेकर गृहमंत्री ने दिया बड़ा बयान

नारायणपुर में नक्सल मुठभेड़ में 8 नक्सलीयों के मारे जाने के मामले में गृहमंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, नारायणपुर बीजापुर में जवानों ने 8 वर्दीधारी नक्सली मारे गए हैं। जवानों के शौर्य और भुजाओं का यह आधार है। नक्सली मुख्य धारा में जुड़े लक्ष्य निर्धारित करें..अगर उन्नति उनका रास्ता है तो एक रास्ता बन सकता है। नक्सलियों की सेंट्रल कमेटी के लिखे हुए लेटर पर गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि, ऑपरेशन जहां आवश्यक है वहां करना होता है। सड़क भी बनानी होगी। इन सभी बातों के साथ कहना चाहता हूं कि चाणक्य की बात करते, वही राग अलापते है इसका कोई अर्थ नहीं होने वाला है। नक्सलियों से आग्रह है कि वार्ता आप करें अगर लक्ष्य एक है तो रास्ता एक हो सकता है। सेंट्रल कमेटी अगर बात करती है तो हर्ष का विषय है। यानी जो टॉप कैडर है वह आंध्र और तेलंगाना के हैं और छत्तीसगढ़ कैडर उसके नीचे है। इसलिए जो भी बात करना चाहे हम तैयार है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button