धमतरी

Dhamtari Accidene News: राइफल साफ करते समय अचानक दब गया ट्रिगर, गोली लगने से सीआरपीएफ जवान घायल…

Dhamtari Accidene News:छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बिरनसल्ली सीआरपीएफ कैंप में राइफल साफ करते समय...

धमतरी,Dhamtari Accidene News:  छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां बिरनसल्ली सीआरपीएफ कैंप में राइफल साफ करते समय अचानक गोली चल गई. इससे सिपाही घायल हो गया। गोली की आवाज के बाद कैंप में अफरा-तफरी मच गयी. साथी जवान मौके पर दौड़े और घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल नगरी में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया है।

Dhamtari Accidene News: मिली जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला शहरी क्षेत्र स्थित बिरनसल्ली सीआरपीएफ कैंप का है

यहां एक सिपाही सोमवार को अपनी राइफल साफ कर रहा था। इसी दौरान अचानक ट्रिगर दब गया. गोली लगने से युवक घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर साथी जवान मौके पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए शहर के अस्पताल में भर्ती कराया. यहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे रायपुर रेफर कर दिया गया। जवान की हालत स्थिर बताई जा रही है. इस मामले में धमतरी एसपी अंजनेय वार्ष्णेय ने बताया कि घायल जवान के हाथ में गोली लगी है और उसे उपचार के लिए रायपुर ले जाया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button