धमतरीमुख्य समाचार
Trending

Dhamtari Crime News: पिकअप ड्राइवर की बाइक सवार तीन युवकों ने धारदार हथियार से कर दी हत्या, जानिए पूरी खबर…

Dhamtari Crime News: चाय पीने रुके पिकअप चालक पर तीन बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में धारदार हथियार से हत्या कर दिया...

नगरी, Dhamtari Crime News: बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात नगरी ब्लॉक के केरगांव चौक पर चाय पीने रुके पिकअप चालक पर तीन बाइक सवारों ने फिल्मी स्टाइल में धारदार हथियार (Dhamtari Crime News) से हमला कर दिया। खून से लथपथ पिकअप चालक को जिला अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। बाइक सवार हमलावर तुरंत भाग गए और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

बाइक सवार युवकों ने अचानक हमला कर दिया (Dhamtari Crime News)

प्राप्त जानकारी के अनुसार चुरियारा पारा नगरी निवासी कुंदन ध्रुव (37) पुत्र पंकज ध्रुव पिकअप में तरबूज लेकर धमतरी की ओर आ रहा था। तभी केरगांव में कुछ बाइक सवार युवकों ने उन पर हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई.

सूचना मिलते ही केरगांव पुलिस वहां पहुंची और उन बाइक सवारों का पीछा भी किया. जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. इसके लिए साइबर टीम की भी मदद ली जा रही है। पुलिस अज्ञात बाइक सवार आरोपियों की तलाश कर रही है। ड्राइवर के परिजनों ने बताया कि पंकज बिरगुड़ी से पिकअप में तरबूज लेकर राजनांदगांव जा रहा था. यह उसकी अपनी पिकअप है और वह सब्जियों की ढुलाई करता था।

चाय पिने के लिए रुका था पंकज

बुधवार रात करीब 12 बजे वह केरगांव में चाय पीने के लिए रुके। चाय पीकर जैसे ही वह कार के पास वापस आया तो बाइक पर तीन युवक आए और उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।अस्पताल चौकी प्रभारी ने बताया कि पवन ध्रुव अपनी पिकअप में तरबूज लेकर आ रहा था।

उसका दोस्त नरेश निषाद तरबूज के ऊपर सो रहा था। पवन चाय पीने के लिए रुका था तभी कुछ बाइक सवारों ने उस पर हमला कर दिया। होटल संचालक ने नरेश निषाद को बताया कि पवन खून से लथपथ पड़ा है। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया जहां रात 1:45 बजे डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में हमलावरों की तलाश कर रही है.

Related Articles

Back to top button