उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Dhirendra Shastri: धीरेंद्र शास्त्री को अब जान से मारने की धमकी मिलने लगी

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की ख्याति देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैलेकिन धीरेंद्र शास्त्री की बेबाकी उनके लिए मुसीबत बन सकती है. जी हां, धीरेंद्र शास्त्री को अब जान से मारने की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं।

छतरपुर, Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की ख्याति देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। धीरेंद्र शास्त्री के प्रवचन के दौरान उनके अनुयायियों की भीड़ देखने को मिलती है, उनका नाम सुनते ही उनके अनुयायी दौड़े चले आते हैं. लेकिन धीरेंद्र शास्त्री की बेबाकी उनके लिए मुसीबत बन सकती है. जी हां, धीरेंद्र शास्त्री को अब जान से मारने की धमकियां मिलनी शुरू हो गई हैं। मुस्लिम युवक द्वारा फेसबुक के जरिए दी गई धमकी में कहा गया है कि आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को ‘शरीर से अलग’ कर दिया जाएगा |

उत्तर प्रदेश के बरेली के आंवला थाना क्षेत्र में रहने वाले एक मुस्लिम युवक फैज रजा ने जान से मारने की धमकी दी है

फैज़ रजा ने अपने फेसबुक स्टेटस में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की फोटो को एडिट किया और उसमें सर तन से जुदा गाना भी जोड़ दिया, जिसके बाद यह पोस्ट वायरल हो गई. इससे कई हिंदू संगठनों के नेता और कार्यकर्ता भड़क गए |

बरेली जिले के वाला थाना में पहुंचकर

हिंदूवादी संगठनों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा। साथ ही एक शिकायत देते हुए फैज रजा नाम के युवक पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करने की मांग की। हिंदूवादी संगठनों का आरोप है कि जिस तरह से धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी गई है, इससे न सिर्फ दोनों पक्षों में माहौल खराब हो सकता है, बल्कि हिंदू आक्रोशित भी हो सकते हैं, इसलिए आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button