मध्य प्रदेश

Dindori News: डिंडौरी जिले में झोपड़ी पर आकाशीय बिजली गिरने से मां और दो बच्चों की मौत…

Dindori News: डिंडोरी जिले के चौरादर गांव में एक घटना सामने आई है जहां भारी बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई.

चौरादर, Dindori News: डिंडोरी जिले के चौरादर गांव में एक घटना सामने आई है जहां भारी बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Dindori News) तीनों को अस्पताल ले गई, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर बारिश के दौरान तेज आवाज के साथ बिजली झोपड़ी पर गिर गई, जिससे 35 वर्षीय रुतन बाई, 4 वर्षीय वर्षा मार्को और 2 वर्षीय वरजीत मार्को की मौत हो गई. बिजली गिरने से महिला और उसके दो बच्चों के झुलसने की सूचना ग्रामीणों ने डायल 100 को दी थी।

हादसे के समय घर पर नहीं था पति (Dindori News)

मौके पर पहुंचे डायल 100 स्टाफ द्वारा तीनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र करंजिया लाया गया। यहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। शाम होने के कारण शवों का पोस्टमार्टम शनिवार सुबह किया गया। बताया गया कि घटना के वक्त महिला का पति विश्राम सिंह घर पर नहीं था. बिजली गिरने से फूस का घर भी क्षतिग्रस्त हो गया।

आकाशीय बिजली गिरने से मां और दो बच्चों की मौत की घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. अब परिवार में विश्राम सिंह ही अकेले बचे हैं। अपने बच्चों और पत्नी को खोने के बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलने के बाद उनके परिजन और रिश्तेदार भी गांव पहुंच गए हैं. आकाशीय बिजली गिरने से ग्रामीण दहशत में हैं.

Related Articles

Back to top button