मध्य प्रदेश

Dolly Chaiwala: डॉली चायवाला से भी ज्यादा खतरनाक है मुरारी चायवाला का स्वैग, 25 हजार देकर खरीदी थी मोपेड, घर लाने में खर्च किए 60 हजार

Dolly Chaiwala: मुरारी चायवाला कहते हैं कि शौक बड़ी चीज है. जब किसी को किसी खास चीज का शौक होता है तो पैसा मायने नहीं रखता। ऐसी ही एक कहानी मध्य प्रदेश के शिवपुरी के एक साइकिल पर चाय बेचने वाले की है।

शिवपुरी, Dolly Chaiwala:  मुरारी चायवाला कहते हैं कि शौक बड़ी चीज है. जब किसी को किसी खास चीज का शौक होता है तो पैसा मायने नहीं रखता। ऐसी ही एक कहानी मध्य प्रदेश के शिवपुरी के एक साइकिल पर चाय बेचने वाले की है। जिन्होंने अपनी बेटी की खुशी के लिए 90 हजार रुपये का कर्ज लिया और डीजे और गाजे-बाजे के साथ इस मोपेड को अपने घर ले आए.हैरानी की बात ये है कि इस मोपेड को घर लाने के लिए चाय वाले ने जुलुस में 60 हजार रुपए खर्च किया।

दरसल मुरारी चाय वाले ने 90 हजार का लोन लेके अपनी बैटी के लिए एक मोपेड खरीदी और ख़ुशी जाहिर करने के एक अनोखे तरीका अपनाया। मोपेड को घर ले जाने को जुलूस निकालने के लिए क्रेन व बग्गी मंगवाई इतना ही नहीं बल्कि डीजे पर गाने व ढोल भी बजवाए। इतना तामझाम करने में मुरारी के 60 हजार रुपए खर्च हुए। चाय वाले के इस जुलूस को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। जुलूस में भीड़ भी डीजे पर जमकर डांस किया। इसके साथ ही फोटो खींची और सोशल मीडिया पर भी शेयर किया। इस दौरान जुलूस में तेज आवाज में डीजे बजाने पर पुलिस ने डीजे जब्त कर डीजे मालिक और जुलूस निकालने वाले पर केस दर्ज किया है।

कौन है अनोखा कारनामा करने वाला सख्स

मध्य प्रदेश के शिवपुरी का रहने वाला मुरारी साइकिल से चाय बेचता है। मरारी ने मोपेड खरीदने के लिए बैंक से 60 हजार का लोन लिया। इसके बाद उसने 20 हजार रुपए डाउन पेमेंट जमा करके मोपेड खरीदा। मोपेड को शोरूम से दिखावा करके घर ले जाने के लिए मुरारी ने क्रेन और बग्गी मंगवाई। इसके बाद डीजे और डोल बजाकर जुलूस निकालते हुए मोपेड को घर ले गया। इतना तामझाम करने में मुरारी के 60 हजार रुपए खर्च हुए। चाय वाले के इस जुलूस को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। जुलूस में भीड़ भी डीजे पर जमकर डांस किया। इसके साथ ही फोटो खींची और सोशल मीडिया पर भी शेयर किया।

मुरारी पहले भी कर चुका है अनोखा कारनामा

बताया गया की 12500 के मोबाइल पर खर्च कर चुका है 25000 रुपए खर्च कर चूका है चायेवाला करीब 2 वर्ष पूर्व मुरारी ने 12500 रुपए में एक मोबाइल खरीदा था। इस दौरान वह 25000 रुपए खर्च कर ढोल-नगाड़ों के साथ बग्गी से मोबाइल घर ले गया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button