मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Dr.CM Mohan Yadav: सीएम मोहन यादव ने भरे मंच से हुंकार भरी, इस तरह के कमल खिलेंगे ‘इस बार मशीन फट जाएगी

लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक हैं. देश में सात चरणों में मतदान होना है. वहीं, वोटों की गिनती 4 जून को होनी है. ऐसे में 2024 का चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियां कड़ी मेहनत कर रही हैं

ग्वालियर, Dr.CM Mohan Yadav: लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक हैं. देश में सात चरणों में मतदान होना है. वहीं, वोटों की गिनती 4 जून को होनी है. ऐसे में 2024 का चुनाव जीतने के लिए सभी पार्टियां कड़ी मेहनत कर रही हैं. इस बीच आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी अपना नामांकन फॉर्म जमा कर दिया है. आपको बता दें कि शिवपुरी में रोड शो के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर उनके साथ सीएम डॉ. मोहन यादव, पूर्व सीएम शिवराज सिंह और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा मौजूद रहे |

इस दौरान डॉ. मोहन यादव ने कहा कि ताली बजाओ शिवराज जी के लिए

जिन्होंने मध्य प्रदेश को उत्कृष्ट श्रेणी में ला दिया है. ग्वालियर चंबल की धरती वीरों की धरती है। सिंधिया जी हम आपसे बदला लेंगे। पहले आपने सरकार गिराकर बदला लिया और अब छिंदवाड़ा से भी कांग्रेस को घर भेजकर बदला लेंगे।

सीएम ने लोकसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा

आजादी के बाद पहली बार ऐसा हो रहा है, कि गुजरात के व्यक्ति ने देश का मान बढ़ाया है। इस बार तो मशीन फट जाएंगी। इस तरह के कमल निकलेंगे। बता दें कि प्रदेश में चार चरणों में मतदान होंगे।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button