दुर्ग - भिलाई

Durg Crime News: बदमाश संजय एक वर्ष के लिए जिलाबदर, हत्या, डकैती सहित कई अपराधों में लिप्‍त था आरोपित

दुर्ग जिले के मोहन नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दीपक नगर दुर्ग निवासी आरोपी संजय सिंह (40) को जिला दंडाधिकारी दुर्ग द्वारा एक वर्ष के लिए जिले में स्थानांतरित कर दिया गया है.

दुर्ग, Durg Crime News: दुर्ग जिले के मोहन नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दीपक नगर दुर्ग निवासी आरोपी संजय सिंह (40) को जिला दंडाधिकारी दुर्ग द्वारा एक वर्ष के लिए जिले में स्थानांतरित कर दिया गया है. यह आदेश पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी ने जारी किया है |

जारी आदेश के अनुसार आरोपी को आदेश पारित होने की तिथि से एक सप्ताह के भीतर राजस्व जिला दुर्ग एवं उसके सीमावर्ती जिले रायपुर, बेमेतरा, खैरागढ़-छुईखदान, राजनांदगांव, बालोद एवं धमतरी जिले की सीमा से बाहर चले जाने का आदेश दिया गया है। . इस तिथि से एक वर्ष की अवधि तक अपराधी संजय सिंह का उक्त जिलों की सीमा में बिना अनुमति के प्रवेश वर्जित रहेगा |

इन आरोपों में शामिल था आरोपी

पुलिस अधीक्षक दुर्ग जीतेंद्र शुक्ला द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपी वर्ष 1994 से आम लोगों को हथियार के बल पर डराना-धमकाना, आम लोगों के साथ मारपीट करना, आम लोगों के साथ गाली-गलौज करना, जान से मारने की धमकी देना, जानलेवा चोट पहुंचाना, अवैध शराब बेचना रहा है. वह असामाजिक तत्वों के साथ मिलकर अवैध वसूली, जमीन की दलाली, डकैती और जुआ खेलकर आम जनता को आतंकित करने के अपराध में शामिल रहा है।

बदमाश के खिलाफ मोहन नगर थाने में 13 आपराधिक और प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्रवाई की गई है

फिर भी उसके आचरण में कोई सुधार नहीं हुआ है. न्यायालय द्वारा दुराचारी को कारण बताओ नोटिस जारी करने के बाद भी उसकी ओर से कोई जवाब प्रस्तुत नहीं किया गया। बदमाश के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई कर उसकी पैरवी का मौका खत्म कर दिया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button