छत्तीसगढ़दुर्ग - भिलाई

Durg Crime News: दुर्ग में युवक की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, चार संदिग्ध हिरासत में, पुरानी रंजिश को लेकर था विवाद

Durg Crime News: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में चाकूबाजी की वारदात का खौफ दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र के बोरसी भाठा का है, जहां सोमवार रात दर्दनाक हादसा हो गया. यहां कुछ बदमाशों ने एक 20 साल के युवक पर हमला कर दिया. इस हमले में युवक की मौत हो गई.

Durg Crime News:

छत्तीसगढ़ में चाकूबाजी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला दुर्ग जिले से सामने आया है. इधर, पद्मनाभपुर थाना क्षेत्र के बोरसी भाठा में सोमवार रात एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है. पुराने विवाद के चलते आरोपियों ने डंडे से पीटने के बाद चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ जारी है और जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा.

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान बोरसी भाठा निवासी शुभम बंदे (20) के रूप में हुई है. सोमवार की रात वह अपने घर के पास था। आरोपी भी वहीं थे. पुराने विवाद को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ और उसके बाद आरोपियों ने उसे लाठी-डंडों से पीट दिया. आरोपियों ने उसे लाठियों से पीटने के बाद उसकी पीठ और कमर के पास चाकू मार दिया और मौके से भाग गए।

रात में ही शुभम के परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां उनकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पद्मनाभपुर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Back to top button