दुर्ग - भिलाई

Durg News: कुएं में मिला महिला का शव, तीन दिन से थी लापता; पूरे इलाके में दहशत, जांच में जुटी पुलिस

Durg News: दुर्ग जिले के धमधा थाना क्षेत्र के सिरनाभाठा गांव के कुएं में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने शव देखकर.....

दुर्ग, Durg News:  दुर्ग जिले के धमधा थाना क्षेत्र के सिरनाभाठा गांव के कुएं में एक महिला की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद शव को कुएं से बाहर निकाला गया. एसडीआरएफ की टीम ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Durg News:  जानकारी के मुताबिक सिरनाभाठा गांव में तीन दिन से लापता महिला का शव 40 फीट गहरे कुएं में मिला

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव को बाहर निकालने का प्रयास किया. लेकिन कुआं काफी गहरा होने के कारण एसडीआरएफ की टीम को सूचना दी गयी. जिसके बाद सुबह जिला प्रशासन की एसडीआरएफ टीम पहुंची. एसडीआरएफ की टीम सीढ़ी के सहारे कुएं के अंदर गई और रस्सी से बांधकर शव को बाहर निकाला. जिसके बाद शव को पुलिस को सौंप दिया गया. पुलिस ने शव की पहचान गीता गौरैया 45 के रूप में की। वर्षीय निवासी सिरनाभाठा के रूप में की गई है।धमधा थाना प्रभारी पीडी चंद्रा ने बताया कि सिरनाभाठा में कुआं में महिला का शव मिलने की सूचना पर टीम घटनास्थल पर पहुंची। जहां पहले ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। जिसके बाद एसडीआरएफ टीम को बुलाकर शव को बाहर निकला गया है। महिला की पहचाना हो चुकी है, वह तीन दिन से लापता थी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button