Durg Suicide News: ऑनलाइन सट्टेबाज की इलाज के दौरान मौत, पुलिस को देख अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से लगाई छलांग

Durg Suicide News: 28 जून को सुपेला पुलिस ने रूआबांधा निवासी विनय यादव उर्फ ​​सुपर स्टार को ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया था। उससे मिली....

दुर्ग,Durg Suicide News:  छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस की छापेमारी के दौरान हैदराबाद के एक अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से कूदे युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस कार्रवाई के बाद पुलिस टीम पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए. अब घायल युवक की मौत के बाद दुर्ग पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने चुप्पी साध ली है.आपको बता दें कि 28 जून को दुर्ग पुलिस की टीम ने हैदराबाद के सोई ऐमु रेजीडेंसी गोलिडोडी के मकान नंबर 303 में छापा मारकर ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप लोटस का पैनल जब्त किया था. पुलिस को देख सट्टा खेल रहे युवक कैंप-1 निवासी सुजीत साव ने अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी.

Durg Suicide News:  जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया, गुरुवार को उनका निधन हो गया

चर्चा है कि अब दुर्ग पुलिस टीम के खिलाफ तेलंगाना में मामला दर्ज हो सकता है. क्योंकि दुर्ग पुलिस की टीम ने कार्रवाई के लिए जरूरी दस्तावेज के बिना ही छापेमारी की थी और उसी कार्रवाई के दौरान यह घटना हुई है.आपको बता दें कि 28 जून को सुपेला पुलिस ने रुआबांधा निवासी विनय यादव उर्फ ​​सुपर स्टार को ऑनलाइन सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया था. उससे मिली जानकारी के आधार पर हैदराबाद में कार्रवाई की गई। आरोपी सुजीत साव की मौत की पुष्टि को लेकर दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला और क्राइम एएसपी ऋचा मिश्रा से संपर्क किया गया, लेकिन दोनों अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया। क्राइम एएसपी ऋचा मिश्रा ने मैसेज के जवाब में आरोपित सुजीत साव के मौत की पुष्टि की है।

Exit mobile version