बिज़नेसभारतमुख्य समाचार
Trending

Elon Musk Vsit India: टेस्ला के मालिक एलन मस्क भारत आ रहे हैं, कर सकते हैं बड़ा निवेश..

टेस्ला के मालिक और सीईओ एलन मस्क इस महीने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. इसके अलावा हम भारत में नई टेस्ला फैक्ट्री लगाने का भी ऐलान कर सकते हैं.

मुंबई,Elon Musk Vsit India: टेस्ला के मालिक और सीईओ एलन मस्क इस महीने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. इसके अलावा हम भारत में नई टेस्ला फैक्ट्री लगाने का भी ऐलान कर सकते हैं. रॉयटर्स की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलन मस्क 22 अप्रैल से शुरू होने वाले हफ्ते में भारत दौरे पर आने वाले हैं. अगर ऐसा होता है तो यह एलन मस्क का पहला भारत दौरा होगा |

एलन मस्क की टेस्ला इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली

दुनिया की शीर्ष कंपनियों में से एक है और भारतीय टेस्ला का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि एलन मस्क अपने भारत दौरे के दौरान 2 अरब डॉलर के खास निवेश प्लान का ऐलान कर सकते हैं |

कुछ समय पहले यह बात भी सामने आई थी कि एलन मस्क भारत में एक पार्टनर की तलाश में हैं

ताकि वह ईवी प्लांट लगाने और भारतीयों की जरूरत के मुताबिक कारें बनाने में मदद कर सकें। यह भी कहा जा रहा है कि टेस्ला मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस से हाथ मिला सकती है।

गौरतलब हैं कि बीते साल जून में पीएम मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान पीएम, एलन मस्क से मिले थे। न्यूयॉर्क में मीटिंग के दौरान मस्क ने पीएम मोदी के सामने भारत के हाई इंपोर्ट टैक्स की चिंता जताई थी और महीनों तक इसे कम करने के बारे में पैरवी करते रहे थे।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button