आईपीएल 2024
Trending

IPL 2024 Matches: आज की मैच में सबकी नजर रहेगी इस खिलाडी पर, MI के खिलाफ लगा चूका है शतक.

आईपीएल के 51वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. केकेआर के वेंकटेश अय्यर ने अपना पहला शतक मुंबई के खिलाफ लगाया था. इसलिए फैंस को उम्मीद है कि आज के मैच में वेंकटेश अय्यर की ओर से शानदार पारी देखने को मिल सकती है.

खेल, IPL 2024 Matches:  आईपीएल 2024 में हर दिन एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहा है. कल के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को महज 1 रन से हरा दिया. आज के आईपीएल मैच से दर्शकों को भी काफी उम्मीदें हैं. आज यानी शुक्रवार को वानखेड़े में कोलकाता नाइट राइडर्स का मुकाबला मुंबई इंडियंस से होगा. ऐसे में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलने वाले इंदौर के वेंकटेश अय्यर आज के मैच में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. पिछले आईपीएल में वेंकटेश अय्यर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए 51 गेंदों में 104 रन बनाए थे. इसलिए फैंस को उम्मीद है कि वह आज के मैच में वह शानदार पारी खेल सकेंगे.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही लगाया था अपना पहला आईपीएल शतक

16 अप्रैल 2023 को अय्यर ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 51 गेंदों में 104 रन बनाकर अपना पहला आईपीएल शतक लगाया। हालांकि, उस मैच में केकेआर मुंबई इंडियंस से हार गई थी। वेंकटेश अय्यर ब्रेंडन मैकुलम के बाद केकेआर के लिए शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने। आपको बता दें कि 15 साल पहले 18 अप्रैल 2008 को न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ब्रेंडन मैकुलम ने केकेआर के लिए खेलते हुए आरसीबी के खिलाफ 158 रनों की शानदार पारी खेली थी.

प्वाइंट टेबल पर टॉप 2 है KKR

इस आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. अंक तालिका में मुंबई इंडियन 6 अंकों के साथ 9वें स्थान पर है। एक तरफ मुंबई इंडियंस अपनी शान के लिए खेलेगी. वहीं केकेआर के लिए खुद को टॉप 2 में बनाए रखने के लिए यह मैच अहम है. दोनों टीमों के बीच कड़ी प्रतिद्वंद्विता को देखते हुए क्रिकेट फैंस को इस मैच में रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है.

Related Articles

Back to top button