महासमुंद

EVM मशीन खराब, एक घंटे तक चिलचिलाती धूप में वोटरों को हुई परेशानी, सांसद प्रत्याशी पहुंचे मतदान केंद्र

मतदान केंद्र संख्या 94 पर पिछले एक घंटे से ईवीएम मशीन खराब . ईवीएम मशीनों की खराबी के कारण मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है

 महासमुंद, Mahasamund Lok Sabha Elections 2024 :  लोकसभा चुनाव के लिए आज छत्तीसगढ़ की तीन लोकसभा सीटों पर भी मतदान हो रहा है. इसी बीच महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के राजिम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि मतदान केंद्र क्रमांक 94 में पिछले एक घंटे से ईवीएम मशीन खराब है. ईवीएम मशीनों की खराबी के कारण मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मशीन खराब होने की सूचना मिलते ही अधिकारी मौके पर पहुंच गए और जिला प्रशासन की टीम ईवीएम मशीन की मरम्मत में जुट गई है. मशीन खराब होने की जानकारी मिलते ही सांसद प्रत्याशी ताम्रध्वज साहू मतदान केंद्र पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया.

दूसरे चरण में 1202 उम्मीदवारों की किस्मत का होगा फैसला

दूसरे चरण में 1202 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनमें 1098 पुरुष और 102 महिलाएं हैं. मतदान और सुरक्षा कर्मियों की आवाजाही के लिए कम से कम तीन हेलीकॉप्टर, चार विशेष ट्रेनें और 80,000 वाहन तैनात किए गए हैं। प्रमुख उम्मीदवारों की सूची में कांग्रेस नेता शशि थरूर, केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर, अभिनेता अरुण गोविल, कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार के भाई डीके सुरेश (कांग्रेस), कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी (जनता दल-सेक्युलर) शामिल हैं। हैं। वहीं बीजेपी उम्मीदवार हेमा मालिनी, ओम बिरला और गजेंद्र सिंह शेखावत अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों से लगातार तीसरी जीत की उम्मीद कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button