कोरबा

Ex PCCF Rakesh Chaturvedi join BJP: रिटायर आईएफएस राकेश चतुर्वेदी बीजेपी में शामिल हो गए.. रिटायरमेंट के बाद कांग्रेस सरकार ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी दी थी..

भारतीय वन सेवा के पूर्व अधिकारी और राज्य के पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. कटघोरा में अमित शाह के मंच पर राज्य सरकार के मंत्रियों की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की.

कोरबा, Ex PCCF Rakesh Chaturvedi join BJP: भारतीय वन सेवा के पूर्व अधिकारी और राज्य के पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. कटघोरा में अमित शाह के मंच पर राज्य सरकार के मंत्रियों की मौजूदगी में उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. (पूर्व पीसीसीएफ राकेश चतुर्वेदी बीजेपी में शामिल) इस दौरान मंत्री ओपी चौधरी और लखनलाल देवांगन समेत बीजेपी के वरिष्ठ नेता और संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहे. हालांकि इस दौरान अमित शाह कटघोरा नहीं पहुंचे.

कौन हैं राकेश चतुवेर्दी?

भारतीय वन सेवा के सेवानिवृत्त अधिकारी राकेश चतुवेर्दी छत्तीसगढ़ राज्य में प्रधान मुख्य वन संरक्षक भी रह चुके हैं। 1985 बैच के आईएफएस अधिकारी राकेश चतुर्वेदी सितंबर 2022 में सेवानिवृत्त हुए थे। ठीक दो महीने बाद तत्कालीन भूपेश सरकार ने सेवानिवृत्ति के बाद ज्वाइन करते हुए उन्हें छत्तीसगढ़ राज्य जैव विविधता बोर्ड का अध्यक्ष बना दिया था। उन्हें इस पद पर तीन साल के लिए नियुक्त किया गया था.

अमित शाह की जनसभा

आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह कटघोरा में प्रत्याशी सरोज पांडे के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. (पूर्व पीसीसीएफ राकेश चतुवेर्दी भाजपा में शामिल) खबर लिखे जाने तक शाह रायपुर से हेलीकॉप्टर से कटघोरा के लिए रवाना हो चुके थे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button