मध्य प्रदेश

Fake Cold Drinks in Gwalior: फैक्ट्री में बन रहा था नकली स्टिंग, पुलिस टीम ने मारा छापा, जोरों से चल रहा था काम

Fake Cold Drinks in Gwalior: मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने नकली कोल्ड ड्रिंग्स बनाने वाली फैक्ट्री का भंड़ाफोड़ किया है...

ग्वालियर.Fake Cold Drinks in Gwalior: मध्य प्रदेश की ग्वालियर पुलिस ने नकली कोल्ड ड्रिंक बनाने वाली एक फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ग्वालियर के ट्रांसपोर्ट नगर में नकली कोल्ड ड्रिंक बनाई जा रही है. जिसके बाद आज पुलिस ने वहां छापेमारी की. पुलिस ने मौके से PEPSI के स्टिंग ब्रांड की नकली कोल्ड ड्रिंक बरामद की है. यहां स्टिंग और पेप्सी ब्रांड की नकली कोल्ड ड्रिंक बनाई जा रही थी।

Fake Cold Drinks in Gwalior पुलिस का दावा है कि नकली स्टिंग कोल्ड ड्रिंक की 22 हजार से ज्यादा पैक बोतलें मिली हैं

लिहाजा PEPSI कंपनी की शिकायत के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही पुलिस जांच में पता चला कि एबीएचआई नाम से रजिस्टर्ड कंपनी ट्रांसपोर्ट नगर में बड़े ब्रांड के कोल्ड ड्रिंक बनाती थी. फिलहाल आरोपी मौके से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है. साथ ही एसपी धर्मवीर सिंह भी मौके पर पहुंच गए हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button