हैदराबाद
Trending

Madhavi Latha FIR: ‘तीर’ के इशारे पर बीजेपी की माधवी लता के खिलाफ मामला दर्ज, जुलूस में विवाद होने के बाद पहली बार बोलीं BJP नेता .!

माधवी लता ने इस आरोप को खारिज करते हुए कहा कि कुछ लोग गंदी सोशल मीडिया राजनीति के जरिए उन्हें निशाना बनाना चाहते हैं.'राम नवमी के अवसर पर... उस धनुष के लिए जिसका अस्तित्व ही नहीं था, उस तीर (तीर) के लिए जिसका अस्तित्व ही नहीं था, और तीर की प्रतिक्रिया के लिए बाहर आकर उन्होंने मेरा झूठा वीडियो बनाया

Kompella Madhavi Lath, the Bharatiya Janata Party’s (BJP):  की लोकसभा उम्मीदवार कोम्पेला Madhavi Latha FIR कानूनी मुसीबत में फंस गई हैं, क्योंकि कथित तौर पर 17 अप्रैल को रामनवमी जुलूस के दौरान मस्जिद में तीर चलाने का इशारा करके मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

BJP Leader Madhavi Lata FIR

BJP Leader Madhavi Lata FIR पर कहती हैं ”राम नवमी के अवसर पर… उस धनुष के लिए जिसका अस्तित्व ही नहीं था, उस तीर (तीर) के लिए जिसका अस्तित्व ही नहीं था, और तीर की प्रतिक्रिया के लिए बाहर आकर उन्होंने मेरा झूठा वीडियो बनाया…उन्होंने आरोप लगाया और एफआईआर दर्ज कराई…एक साथी ने कहा कि मैंने मुसलमानों को भड़काया है और सांप्रदायिक तौर पर मैंने मुसलमानों को भड़काने की कोशिश की है।’ मैं कहूंगा कि यह एक त्योहार का क्षण है।

आप एक विशेष सड़क पार करते हैं और मेरे मोबाइल में और अन्य मोबाइलों में जहां यह कृत्य किया गया था, वहां फ्रेम में मस्जिद नहीं थी…अगर मैं इसके खिलाफ होता तो यह हास्यास्पद है मुसलमानों तो मैं रमज़ान पर निकलने वाले हज़रत अली साब के जुलूस में क्यों शामिल होऊंगा, मैंने अपने हाथों से कई लोगों को खाना बांटा है, यही कारण है कि ये लोग मुझे अपने गंदे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए निशाना बनाना चाहते हैं। वे उस दिन से डरे हुए हैं जिस दिन मैंने रजत शर्मा की ‘आप की अदालत’ की थी…”

FIR On Madhavi Latha Politician

हैदराबाद निवासी शेख इमरान की शिकायत के बाद के Madhavi Latha Politician के खिलाफ एफआईआर दर्ज की उन्होंने एक पूजा स्थल की ओर तीर चलाने का इशारा करके मुस्लिम समुदाय की भावनाओं को आहत किया है। मामला 20 अप्रैल को भारतीय दंड संहिता की धारा 295-ए (जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्य, किसी भी वर्ग के धर्म या धार्मिक विश्वासों का अपमान करके उसकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इरादे से किया गया कृत्य) के तहत दर्ज किया गया था।

वह इस Dr Madhavi Latha BJP MP के मामले को चुनाव आयोग तक भी ले गए हैं

शिकायत के बाद, Dr Madhavi Latha BJP MP ने इस आरोप का उपहास करते हुए कहा कि कुछ लोग गंदी सोशल मीडिया राजनीति के माध्यम से उन्हें निशाना बनाना चाहते थे क्योंकि वे भाजपा की लहर से डरे हुए थे। उन्होंने आगे कहा कि अगर वह मुसलमानों के खिलाफ होतीं तो रमज़ान के पवित्र महीने के दौरान जुलूस में क्यों शामिल होतीं और अपने हाथों से कई लोगों को खाना क्यों बांटतीं?

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Mahalaxmi Nari Nyay Yojna
2. 70 Pakistani in Delhi Hotel
3. Ayushman Bharat Yojana

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button