रायपुर

Fire electricity in Raipur: रायपुर में बिजली कंपनी के यार्ड में आगजनी की जांच पूरी, जानें करोड़ों का नुकसान

Fire electricity in Raipur: बिजली वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक आरके शुक्ला के मुताबिक इस मामले में जांच रिपोर्ट उनके पास पहुंच गई है. जल्द...

रायपुर.Fire electricity in Raipur:  जांच समिति ने कहा है कि अप्रैल महीने में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के(fire electricity in Raipur) गुढ़ियारी स्थित बिजली कंपनी के यार्ड में आग लगने की घटना में लगभग 50 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ था. इस घटना के लिए बिजली कंपनी द्वारा गठित जांच कमेटी ने अपनी रिपोर्ट प्रबंधन को सौंप दी है.इस मामले में बिजली वितरण कंपनी के प्रबंध निदेशक आर के शुक्ला के मुताबिक जांच रिपोर्ट उनके पास आ गई है। बहुत जल्द ही जांच रिपोर्ट का अध्ययन कर जो भी दोषी पाए गए हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी ।

(Fire electricity in Raipur) बिजली कर्मचारी महासंघ ने इस घटना की जांच और जांच कमेटी पर सवाल उठाए हैं

विद्युत कर्मचारी महासंघ के सलाहकार अरुण देवांगन के मुताबिक महासंघ ने इस घटना के लिए बनी जांच कमेटी से मिलने के लिए समय मांगा था. ताकि वह अपने सुझाव दे सकें, लेकिन कमेटी ने उन्हें मिलने का समय दे दिया. कर्मचारी महासंघमुताबिक जांच समिति ने नुकसान का आंकलन सही बताया है, लेकिन इस घटना के लिए जिम्मेदार कुछ लोगों को बचाने का प्रयास भी किया गया हैबता दें कि 5 अप्रैल को रायपुर में राज्य के स्वामित्व वाली छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत वितरण कंपनी लिमिटेड (सीएसपीडीसीएल) की भंडारण सुविधा में भीषण आग से लगभग 50 करोड़ रुपये के ट्रांसफार्मर और बिजली के उपकरण जल कर खाक हो गए थे, जिसके कारण पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button