पंजाब

Fire in Baradari Market: छोटी बारादरी मार्केट में लगी भीषण आग, सामान जलकर राख

Fire in Baradari Market: इन दिनों भीषण गर्मी के बीच लगातार आगजनी के मामले सामने आ रहे हैंताजा मामला पंजाब के पटियाला से सामने आया जहां छोटी बारादरी मार्केट में अचानक आग लग गई

पटियाला,Fire in Baradari Market: इन दिनों भीषण गर्मी के बीच लगातार आगजनी के मामले सामने आ रहे हैं.(Fire in Baradari Market) ताजा मामला पंजाब के पटियाला से सामने आया जहां छोटी बारादरी मार्केट में अचानक आग लग गई. आग लगने के मामले पर डीएसपी कनैल सिंह ने कहा, ”…जैसे ही हमें आग लगने की सूचना मिली, हम मौके पर पहुंचे और फायर ब्रिगेड द्वारा आग पर काबू पाया जा रहा है. आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. इसमें कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन संपत्ति को नुकसान हुआ।

आपको बता दें कि आज नोएडा के सेक्टर-119 स्थित आम्रपाली जोडिएक मार्केट में एक दुकान के बाहर आग लग गई

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह शॉर्ट सर्किट के बाद मार्केट के ग्राउंड फ्लोर पर एक किराना दुकान के बाहर रखे सामान में आग लग गई. अधिकारियों ने बताया कि आसपास की कुछ दुकानें क्षतिग्रस्त हो गईं. आग पर काबू पा लिया गया. पुलिस के मुताबिक किराना दुकान के अंदर रखे सामान को कोई नुकसान नहीं हुआ है. वहीं, उत्तर प्रदेश के सीतापुर से भी आगजनी की खबर आई।

मिली जानकारी के अनुसार, सीतापुर के स्थित एक कपड़े के शोरूम में शॉर्ट सर्किट का कारण आग लग गई। सीतापुर CFO सुभाष सिंह ने बताया, कि “हमें आग लगने की सूचना मिली थी। हम तत्काल अग्निशामक गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे। तीन मंजिला इमारत की सबसे ऊपर की मंजिल पर आग लगी हुई थी। आग को पूर्ण रूप से बुझा लिया गया। अगर आग तत्काल नहीं बुझाई जाती तो ये भीषण हो सकती थी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button