रायपुर

Fire In CG Public Commission: छत्तीसगढ़ लोक आयोग में आग लगने से हड़कंप, कार्यालय खाली कराया गया

Fire In CG Public Commission: छत्तीसगढ़ के लोक आयोग में आग लगने की खबर है. आग लगने के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया। आग लगते ही आयोग के दफ्तर..

रायपुर, Fire in CG Public Commission: छत्तीसगढ़ के लोक आयोग में आग लगने की खबर है. आग लगने के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया। आग लगते ही आयोग के दफ्तर को खाली करा लिया गया. आग की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. दमकलकर्मी आग बुझाने में जुटे हुए हैं. लोक आयोग का कार्यालय नगर निगम के पास स्थित है। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

Fire In CG Public Commission मीडियाकर्मियों से गाली-गलौज और मारपीट

लोक आयोग दफ्तर में आग लगने के बाद हड़कंप मच गया। वहीं आयोग के अधिकारियों और कर्मचारियों ने मौके पर पहुंची मीडियाकर्मियों से गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने मामले को दबाने के लिए मीडियाकर्मियों को कवरेज से रोका।छत्तीसगढ़ के लोक आयोग में आग लगने की खबर है. आग लगने के बाद ऑफिस को खाली करा लिया गया. आग की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची. दमकलकर्मी आग बुझाने में जुट गये. लोक आयोग का कार्यालय नगर निगम के पास स्थित है। यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button