दुर्ग - भिलाई

Firing In Bhilai: भिलाई में शुक्रवार सुबह-सुबह गोली चलने की घटना, फायरिंग से आस-पास हड़कंप..

Firing In Bhilai: छत्तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार सुबह फायरिंग (Firing In Bhilai) की घटना सामने आई है. सूचना मिलते ही कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की.

भिलाई, Firing In Bhilai: छत्तीसगढ़ के भिलाई में शुक्रवार सुबह फायरिंग (Firing In Bhilai) की घटना सामने आई है. सूचना मिलते ही कैंट पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक, पूरी घटना कैंप 2 मिलन चौक के पास की है, जहां सुबह करीब 9:30 बजे दो युवक अपने घर से सड़क की ओर जा रहे थे, तभी पीछे से कार में आ रहे 4 से 5 लोगों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. उनके हाथों में हथियार हैं.

फायरिंग को शिवम हत्याकांड से जोड़कर जांच कर रही पुलिस (Firing In Bhilai)

स्थानीय लोगों ने बताया कि कार को रोका गया और दो राउंड फायरिंग की गयी. हालांकि, फायरिंग में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। बताया जा रहा है कि इसे जनवरी में इसी इलाके में हुए शिवम हत्याकांड से जोड़कर देखा जा रहा है. इसे पुरानी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। अनीश को सुनवाई के लिए जाना था, जिसके लिए वह अपनी मां से पैसे लेने जा रहा था. इसी दौरान चार-पांच लड़के उसके पीछे आ गये.

बताया जा रहा है कि अनीश शिवम हत्याकांड से जुड़ा था. इस पूरी घटना के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. कैंट थाने के टीआई चेतन चंद्राकर बल के साथ इलाके में मौजूद हैं और आसपास के घर के सीसीटीवी कैमरे और फुटेज की जांच की जा रही है। जोन अध्यक्ष जालंधर ने कहा कि यह पुरानी दुश्मनी से जुड़ा मामला है। ऐसी घटनाएं पहले भी देखी गई हैं. यह भी पता चला कि जिस युवक पर गोली चलाई गई थी उसके घर की एक महिला पर भी तलवार से हमला किया गया था। बताया जा रहा है कि उन्हें अभी अस्पताल ले जाया गया है.

Related Articles

Back to top button