Firing in Railway Station: रेलवे स्टेशन पर सरेआम फायरिंग, एक घायल, यात्रियों में दहशत

Firing in Railway Station: मुंबई से सटे बदलापुर रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्टेशन पर ही फायरिंग हो गई. थाने पर फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई.....

बदलापुर,Firing in Railway Station: मुंबई से सटे बदलापुर रेलवे स्टेशन पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब स्टेशन पर ही फायरिंग हो गई. थाने पर फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। इस घटना में एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

Firing in Railway Station: सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए राजकीय रेलवे पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर हुई. जिसके बाद तुरंत हमलावर को काबू कर लिया गया और हिरासत में ले लिया गया.

प्लेटफॉर्म पर गोली मारने की जानकारी सामने आई है कि गोलीबारी की घटना बदलापुर रेलवे स्टेशन पर व्यस्त समय के दौरान हुई. गोलीबारी शाम करीब 6 बजे होम प्लेटफॉर्म पर हुई, शुरुआती रिपोर्टों से पता चलता है कि एक व्यक्ति ने दो लोगों पर गोलीबारी की। इस घटना से यात्रियों में व्यापक दहशत फैल गयी. स्थिति का आकलन करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और अब जांच जारी है।

Exit mobile version