रायपुर
Trending

Firing in Raipur PHQ: रायपुर PHQ में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलियों की गूंज से मची दहशत, जानें क्या है पूरा मामला

नवा रायपुर के मंत्रालय और पीएचक्यू में मंगलवार सुबह उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग कर दी. खबरों के मुताबिक सिपाही राकेश यादव ने सुबह करीब 6-7 बजे 7-8 राउंड फायरिंग की.

रायपुर,Firing in Raipur PHQ: नवा रायपुर के मंत्रालय और पीएचक्यू में मंगलवार सुबह उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने फायरिंग कर दी. खबरों के मुताबिक सिपाही राकेश यादव ने सुबह करीब 6-7 बजे 7-8 राउंड फायरिंग की.

सुरक्षाकर्मियों की फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ

फिलहाल गोलीबारी का कारण अज्ञात है. गोली चलाने वाले सिपाही का नाम राकेश यादव है, जो 14वीं बटालियन में तैनात है. बताया जा रहा है कि सुरक्षाकर्मी पीएचक्यू, मंत्रालय की सुरक्षा में तैनात हैं. यह मामला राखी थाना क्षेत्र का है |

रायपुर एसएसपी संतोष सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि किसी जवान द्वारा गलती से गोली चलने की जानकारी सामने आई है. संबंधित बटालियन के अधिकारी घटना की जांच कर रहे हैं. जांच में जो सामने आएगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है |

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button