मध्य प्रदेश

UPSC Girl Rape Case: UPSC के नाम पर दोस्तों ने दिया धोखा, गहने लुटे फिर मिलकर किया दुष्कर्म….

यूपीएससी की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ दो दोस्तों ने किसी बाबा के साथ मिलकर धोखाधड़ी और रेप जैसी वारदात को अंजाम दिया है.

भोपाल, UPSC Girl Rape Case:  सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा अपने ही दोस्तों के जाल में फंस गई। दो दोस्तों ने लड़की को धोखे से बाबा से मिलवाया और फिर उसके गहने लूटकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। छात्रा ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

दोस्तों ने छात्रा को एक बाबा से मिलवाया

दरअसल ये मामला मध्य प्रदेश के पिपलानी का है. जहां एक छात्र इंजीनियरिंग करने के बाद सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करना चाहता था. छात्रा ने अपने दो दोस्तों अभिषेक और अमन से मदद मांगी। मदद के नाम पर दोनों दोस्तों ने छात्रा को एक बाबा से मिलवाया। बाबा ने आश्वासन दिया कि अगर छात्रा उनकी बात मानेगी तो वह जल्द ही यूपीएससी परीक्षा पास कर लेगी.

पूजा के बहाने मांगे जेवरात सारे जेवरात ठग लिए

दोनों मित्रों ने बाबा के साथ मिलकर शिष्या से पूजा करायी. इस दौरान छात्रा के पास मौजूद सारे आभूषण जेवरात सारे जेवरात ठग लिए. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक अभिषेक, अमन और बाबा ने मिलकर छात्रा के खिलाफ साजिश रची थी.

दोस्तों ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

हालांकि ठगी का ये सिलसिला यहीं नहीं रुका. छात्रा के मुताबिक, बाबा ने लड़की से कहा कि यूपीएससी पास करने के लिए उसे अभिषेक के साथ शारीरिक संबंध बनाने होंगे और अपने सारे गहने उसे सौंपने होंगे. छात्रा का कहना है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. ऐसे में छात्रा ने पुलिस से गुहार लगाई है.

यह मामला भोपाल के पिपलानी थाने में रेप और धोखाधड़ी के आरोप में दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार हैं और पुलिस उनसे पूछताछ करने में जुटी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Related Articles

Back to top button