आईपीएल 2024

IPL 2024 : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई अच्छी खबर, Match Winner खिलाडी CSK से जुड़ेंगे आज…..

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर आई है. पथिराना और तीक्षणा विश्व कप के लिए अपनी वीजा प्रक्रिया पूरी करने के बाद आज टीम में शामिल होंगे।

खेल, IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 49वें मैच में पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। इस हार ने चेन्नई की प्लेऑफ की राह मुश्किल कर दी है. पीबीकेएस के खिलाफ मैच में सीएसके अपने 5 मैच विजेता खिलाड़ियों के बिना मैदान पर उतरी. कुछ खिलाड़ी घायल हो गए थे तो कुछ अपने देश लौट गए थे. श्रीलंकाई खिलाड़ी महेश थीक्षाना और मथिशा पथिराना वीजा मुद्दों के कारण टी20 विश्व कप 2024 के लिए अपने देश लौट आए थे।

हालांकि, अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अच्छी खबर आई है. पथिराना और तीक्षणा विश्व कप के लिए अपनी वीजा प्रक्रिया पूरी करने के बाद आज टीम में शामिल होंगे। चेन्नई सुपर किंग्स अपने अगले मैच में रविवार को पंजाब किंग्स से भिड़ेगी। यह मैच धर्मशाला में खेला जाएगा. सीएसके ने टूर्नामेंट में अब तक 10 मैच खेले हैं और 5 में जीत हासिल की है। टीम 10 अंकों के साथ अंक तालिका में 5वें नंबर पर है।

चोट के चलते दीपक चाहर हो सकते है बाहर

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल हो गए हैं. इसी वजह से उन्होंने आखिरी मैच भी नहीं खेला था. रिपोर्ट्स की मानें तो सीएसके के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथ ने क्रिकबज से कहा कि दीपक चाहर अभी भी चोटिल हैं. मैं ये तो नहीं कहूंगा कि वो आईपीएल 2024 से बाहर होंगे, लेकिन ये तय है कि उनका खेलना तय नहीं है. वह बाहर भी हो सकता है. चेन्नई को अगला मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ खेलना है. सीएसके के सीईओ ने भी इस बात की पुष्टि की है कि दीपक पंजाब नहीं जा रहे हैं. ऐसे में टूर्नामेंट के बीच में ही इन दोनों टीमों को झटका लगने वाला है.

Related Articles

Back to top button