मध्य प्रदेश

Govind Malu Passed Away: बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता का निधन, आज होगा अंतिम संस्कार, वरिष्ठ नेताओं ने जताया दुख

Govind Malu Passed Away: मध्य प्रदेश की राजनीति से एक दुखद खबर निकलकर सामने आ रही हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन हो गया

इंदौर, Govind Malu Passed Away:  मध्य प्रदेश की सियासत से एक दुखद खबर सामने आ रही है. इधर बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू का इंदौर में निधन हो गया. गोविंद मालू की गंभीर हृदय गति रुकने से मौत हो गई. उनका अंतिम संस्कार आज इंदौर में किया जाएगा. उनकी अंतिम यात्रा आज सुबह 10:30 बजे उनके निजी निवास 175-179 ग्रेटर ब्रिजेश्वरी कॉलोनी पिपलियाना से रीजनल पार्क मुक्तिधाम तक जाएगी।

पार्टी नेताओं ने जताया दुख गोविंद मालू का निधन (Govind Malu Passed Away)

आपको बता दें कि गोविंद मालू खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष और बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी भी रह चुके हैं. फिलहाल वह पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता थे. उनके निधन पर पार्टी नेताओं ने भी दुख जताया है. बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता गोविंद मालू मीडिया और सोशल मीडिया में पार्टी का पक्ष मजबूती से रखते थे. अपने आकस्मिक निधन से 12 घंटे पहले भी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कांग्रेस पर निशाना साधा था.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button