गुजरात

Gujarat Road Accident: पलक झपकते ही छिन गई एक ही परिवार के 5 लोगों की जिंदगी, मचा हड़कंप

Gujarat Road Accident: गुजरात से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां एक कार और डंपर के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगो..

गुजरात, Gujarat Road Accident: गुजरात से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. जहां एक कार और डंपर के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया और आसपास के इलाके में अफरातफरी मच गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शव को कार से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

(Gujarat Road Accident) ये हादसा गुजरात के साबरकांठा जिले में स्थित हिम्मतनगर-ईडर हाईवे पर हुआ

भेटाली गांव के दिव्य चेतना कॉलेज के पास कार और डंपर के बीच टक्कर हो गई, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. बताया कि मृतकों में दो बच्चियां और दो महिलाएं शामिल हैं. इस हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. तुरंत स्थानीय पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और कार में फंसे 5 लोगों को बाहर निकाला. इसके बाद सभी को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने दो लड़कियों,  दो महिलाओं और एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया।इस एक्सीडेंट में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। बताया गया कि, डायवर्जन नहीं दिखने की वजह से दोनों गाड़ियां आपस में भिड़ गईं। हादसे के बाद डंपर और कार क्षतिग्रस्त हो गई। कार के शीशे टूट गए और डंपर के आगे का हिस्सा पिचक गया। इसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों क्षतिग्रस्त गाड़ियों को बीच सड़क से हटावाया और जाम खुलवाया। वहीं इस हादसे में गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button