मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Gurucharan Singh Returned: लौट आए रोशन सिंह सोढ़ी (गुरुचरण सिंह), 22 अप्रैल से थे लापता

Gurucharan Singh Returned: 25 दिन बाद लौटे गुरुचरण सिंह, पूछताछ में कहा- धार्मिक यात्रा पर गये थे

मनोरंजन, Gurucharan Singh Returned: पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ ​​गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Returned) शुक्रवार को घर लौट आए हैं। जिसके बाद उनके परिवार वाले काफी खुश हो गए हैं. गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता थे। लापता होने के बाद अब वह शुक्रवार 17 मई को अपने परिवार के पास लौट आए हैं। जिसके बाद पुलिस ने सोढ़ी से पूछताछ की है।

धार्मिक यात्रा पर चले गए थे गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh Returned)

आपको बता दें कि उनके लापता होने के बाद परिवार ने दिल्ली पुलिस में अपहरण का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद से अभिनेता की तलाश की जा रही थी। पुलिस के मुताबिक, गुरुचरण सिंह ने पूछताछ के दौरान अधिकारियों को बताया कि वह अपना सांसारिक जीवन छोड़कर धार्मिक यात्रा पर निकल गया है. पुलिस ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में वह अमृतसर और लुधियाना जैसे कई शहरों के गुरुद्वारों में रुका था, लेकिन बाद में उसे एहसास हुआ कि उसे घर लौट जाना चाहिए.

22 अप्रैल को गुरुचरण सिंह दिल्ली से मुंबई की फ्लाइट में नहीं चढ़े. उनका फोन नंबर 24 अप्रैल तक एक्टिव था, फोन के जरिए कई ट्रांजैक्शन किए गए थे. 22 अप्रैल के सीसीटीवी फुटेज में एक्टर पीठ पर बैग लटकाए चलते नजर आए थे. जिसके बाद उनके पिता हरजीत सिंह ने 26 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.

भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जांच के दौरान एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी क्योंकि उन पर कई कर्ज बकाया थे. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, उसे आखिरी बार दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डाबरी में देखा गया था, जहां वह आईजीआई हवाई अड्डे के पास से किराए पर लिए गए ई-रिक्शा में आया था।

Related Articles

Back to top button