खेलमुख्य समाचार
Trending

Hardik Pandya Natasa Stankovic: क्या सच में अलग होने वाले है हार्दिक और नतासा? सोशल मीडिया पर लगातार उठ रहे है सवाल……..

Hardik Pandya Natasa Stankovic: क्या सच में नताशा ने हार्दिक से दूर रहने का फैसला कर लिया है? सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं...

खेल, Hardik Pandya Natasa Stankovic: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के लिए यह साल अब तक कुछ खास नहीं रहा है. पहले वह चोट के कारण लंबे समय तक टीम से बाहर रहे, इसके बाद उन्होंने आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के कप्तान के रूप में वापसी की। हार्दिक के लिए सीजन-17 बहुत खराब रहा।

पूरे सीजन के दौरान पंड्या को मैदान से लेकर सोशल मीडिया तक ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. वहीं, अब सोशल मीडिया पर कई खबरें आ रही हैं कि हार्दिक पंड्या तलाक लेने वाले हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का मानना ​​है कि हार्दिक की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Hardik Pandya Natasa Stankovic) उन्हें तलाक देने वाली हैं। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

सोशल मीडिया पर उठ रहे है सवाल (Hardik Pandya Natasa Stankovic)

सोशल मीडिया पर @NCMIndiaa ने एक पोस्ट शेयर कर लिखा कि ऐसी अफवाहें हैं कि क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और उनकी मॉडल पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है. कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि उनके समझौते के मुताबिक हार्दिक को अपनी कुल संपत्ति का 70 फीसदी हिस्सा नताशा को देना होगा।

क्यों उठ रहे है सवाल

दरअसल, कुछ दिन पहले नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से हार्दिक का सरनेम हटा दिया था। जिसके बाद ये मामला हाईलाइट हो गया और फैंस के मन में तरह-तरह के सवाल उठने लगे. फैंस को लगने लगा कि हार्दिक और नताशा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. क्या ये दोनों अलग हो रहे हैं? हालांकि अभी तक इस मामले पर हार्दिक और नताशा की ओर से कुछ नहीं कहा गया है.

Related Articles

Back to top button