क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की खबरें झूठी, विदेश में छुट्टियां मना रहा है कपल…

Hardik Pandya-Natasa Stankovic: विदेश में छुट्टियां मना रहे हार्दिक पंड्या-नतासा स्टेनकोविक, क्या तलाक की अफवाहें झूठी हैं?

क्रिकेट, Hardik Pandya-Natasa Stankovic: हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक (Hardik Pandya-Natasa Stankovic) को लेकर गपशप गलियारे खबरों से गुलजार हैं। इसी बीच एक राहत भरी खबर आई है, जिसे सुनकर फैंस राहत की सांस ले रहे हैं। जी हां, हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पंड्या के बीच सबकुछ ठीक है और ये कपल विदेश में छुट्टियां मना रहा है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। हालांकि, इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और ये बात सिर्फ रिपोर्ट्स के आधार पर कही जा रही है।

तलाक की खबरें झूठी (Hardik Pandya-Natasa Stankovic)

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने के बाद हार्दिक ने देश छोड़ दिया। उन्होंने लगभग एक सप्ताह के लिए देश से बाहर किसी गुप्त स्थान पर छुट्टियां मनाने की योजना बनाई। रिपोर्ट्स में कहा गया कि हार्दिक अपनी पत्नी नताशा के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं और तलाक की खबरें झूठी हैं। हालांकि, सच्चाई क्या है ये तो ये कपल ही जानता है। आपको बता दें कि जब नताशा से इन खबरों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया और किनारा करना ही सही समझा.

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी कर रहे हैं हार्दिक पंड्या

वहीं अगर हार्दिक पंड्या की बात करें तो उन्होंने अभी तक इन खबरों पर कुछ नहीं कहा है. हालांकि, मुंबई इंडियंस के कप्तान और भारतीय टीम के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी में जरूर लगे हुए हैं. दरअसल, स्पोर्ट्स तक की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसा कहा गया था कि हार्दिक को स्लो वॉरियर्स क्रिकेट क्लब में ट्रेनिंग करते देखा गया था. . हार्दिक को इस तरह ट्रेनिंग करते देख यह अंदाजा लगाया गया कि हार्दिक लंदन में टी20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारी कर रहे हैं.

हालांकि इसी बीच खबर है कि हार्दिक पंड्या अपनी पत्नी नताशा के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं. इस खबर के बाद हर कोई हैरान हो रहा है, किसी को समझ नहीं आ रहा कि ये हो क्या रहा है? फैंस इस जोड़ी के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हर कोई जानना चाहता है कि सच क्या है और कपल के बीच क्या चल रहा है?

Related Articles

Back to top button