उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Hardoi Road Accident: झोपड़ी पर जा पलटा बालू भरा ट्रक.. 8 की दबकर दर्दनाक मौत

Hardoi Road Accident: बुधवार तड़के कानपुर से हरदोई जा रहा बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवधेश उर्फ बल्ला की झोपड़ी पर पलट गया..

हरदोई,Hardoi Road Accident:  उत्तर प्रदेश के हरदोई जनाद के मल्लावां थाना क्षेत्र में आज यानी बुधवार की सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मल्लावां-उन्नाव मार्ग पर घर के बाहर सो रहे एक परिवार पर बालू से भरा ट्रक पलट गया। हादसे में एक ही परिवार के आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. मृतकों में दंपत्ति, उनकी चार बेटियां, दामाद और पोती शामिल हैं। पुलिस ने ट्रक चालक व खलासी को हिरासत में ले लिया है.

(Hardoi Road Accident) हरदोई दर्दनाक सड़क हादसा

जानकारी के मुताबिक मल्लावां कस्बे में उन्नाव मार्ग पर चुंगी नंबर दो के पास सड़क किनारे लोग सड़क किनारे झोपड़ी बनाकर रहते हैं। बुधवार तड़के कानपुर से हरदोई जा रहा बालू भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे अवधेश उर्फ बल्ला की झोपड़ी पर पलट गया। इसकी जानकारी पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और जेसीबी की मदद से ट्रक सीधा करने के बाद बालू हटवाई, लेकिन तब तक अवधेश उर्फ बल्ला (45), उसकी पत्नी सुधा उर्फ मुंडी (42), पुत्री सुनैना (11) , लल्ला(5) , बुद्धू (4), हीरो (22) उसका पति बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के कासुपेट निवासी करन (25) उसकी पुत्री कोमल उर्फ बिहारी (5) की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं हादसे में अवधेश की एक पुत्री बिट्टू घटना में घायल हुई है। उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मल्लावां में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ट्रक चालक बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के छिबरामऊ निवासी अवधेश और हेल्पर शहर कोतवाली क्षेत्र के अनंग बेहटा निवासी रोहित को हिरासत में ले लिया है। इस हादसे के बाद आसपास के इलाके में कोहराम मच गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button