मनोरंजन

Hina Khan Hair Cut Video: कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने कटवाए बाल, वीडियो के साथ शेयर किया प्यारा नोट

Hina Khan Hair Cut Video: स्ट कैंसर से जूझ रहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर....

मनोरंजन, Hina Khan Hair Cut Video:  ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपनी हेल्थ अपडेट दे रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कीमोथेरेपी सेशन से पहले अपने बाल काटती नजर आ रही हैं. वीडियो में उनकी मां भी फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. हिना ने इसकी सराहना करते हुए फैन्स के साथ एक नोट भी शेयर किया है.

 Hina Khan Hair Cut Video: इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए

इस वीडियो में हिना शीशे के सामने बैठी हैं और उनकी दोस्त उनके बाल सेट कर रही हैं. इस दौरान उनकी मां खूब रोती हैं. पहले हिना खुद अपने बाल काटती हैं और फिर उनकी दोस्त उनके बाल सेट करने लगती हैं. हिना ने वीडियो शेयर करते हुए नोट में लिखा, ‘आप बैकग्राउंड में कश्मीरी भाषा में मेरी मां के रोने की आवाज सुन सकते हैं, क्योंकि उन्होंने खुद को कुछ ऐसा देखने के लिए तैयार किया था, जिसकी उन्होंने कभी कल्पना करने की हिम्मत भी नहीं की थी. .

हिना खान ने लिखा इमोशनल नोट

हिना ने आगे लिखा कि हम सभी के पास दिल तोड़ने वाली भावनाओं के लिए शब्द नहीं हैं। यहां मौजूद सभी खूबसूरत लोगों, खासकर महिलाओं के लिए जो यही लड़ाई लड़ रही हैं, मुझे पता है कि यह बहुत कठिन है। मैं जानता हूं कि हम में से अधिकांश के लिए, हमारे बाल वह ताज हैं जिन्हें हम कभी नहीं उतारते, लेकिन क्या होगा यदि आप इतनी कठिन लड़ाई का सामना कर रहे हैं कि आपको अपने बाल खोना पड़े – आपका गौरव, आपका ताज?अगर आप जीतना चाहते हैं, तो आपको कुछ टफ डिसीजन लेने होंगे और मैं इसे जीतना चुनती हूं। मैं अपनी कहानी, अपनी जर्नी रिकॉर्ड कर रही हूं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि खुद को गले लगाने के मेरे प्रयास हर किसी तक पहुंचें। अगर मेरी कहानी किसी के लिए इस कष्टदायी अनुभव के एक दिन को भी बेहतर बना सकती है, तो यह इसके लायक है। भगवान हमारे दर्द को कम करें और हमें विजयी होने की शक्ति दे, कृपया प्रार्थना करें, मेरे लिए प्रार्थना करें।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button