मध्य प्रदेश

Horrible Madhyapradesh Incident: मां ने 3 साल के बेटे और 5 साल की बेटी को कुल्हाड़ी से मार डाला, बोली- वह खुद मरना चाहती थी, लेकिन…

Horrible Madhyapradesh Incident: रायसेन जिले के देवरी वार्ड-4 में एक महिला ने अपने तीन साल के बेटे और पांच साल की बेटी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. घटना के वक्त महिला का पति घर पर नहीं

Horrible Madhyapradesh Incident: रायसेन जिले के देवरी वार्ड नंबर-4 में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक मां ने अपने तीन साल के बेटे और पांच साल की बेटी की कुल्हाड़ी से बेरहमी से हत्या कर दी. घटना गुरुवार सुबह करीब 11.30 बजे की है. पुलिस ने घटनास्थल से कुछ दूरी पर महिला को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है.

गर्दन कुल्हाड़ी से काट दी (Horrible Madhyapradesh Incident)

एएसपी कमलेश कुमार के मुताबिक, राधिका आदिवासी नाम की महिला ने अपने बेटे देव (3) और बेटी नैना (5) की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी. महिला का पति, जो एक ढाबे पर काम करता है, घटना के समय घर पर नहीं था। जब वह वापस आये तो उन्हें इस भयानक घटना के बारे में पता चला और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। घटनास्थल पर बच्ची के शव के पास एक जला हुआ गद्दा भी मिला।

बार-बार बयान बदल रही महिला

महिला के पति के मुताबिक, पत्नी को दो महीने पहले सिरदर्द की शिकायत हुई थी और उसका इलाज चल रहा था. घटना के बाद से महिला बार-बार अपना बयान बदल रही है। पहले उसने कहा कि वह अपने पति से अलग होना चाहती थी, इसलिए उसने बच्चों की हत्या कर दी. फिर उसने कहा कि वह खुद मरना चाहती थी, लेकिन बच्चों को मारने के बाद उसने आत्महत्या का विचार त्याग दिया।

आखिरी बार दादा के साथ दिखे बच्चे

पड़ोसियों ने बताया कि दोनों बच्चों को सुबह अपने दादा के साथ देखा गया था. दादाजी ने उसे चॉकलेट दी थी. दोनों बच्चों के पिता और दादा घर से करीब आधा किलोमीटर दूर स्थित एक ढाबे पर काम करते हैं। दोपहर करीब 12 बजे पड़ोसियों ने महिला को बैग लेकर मुख्य सड़क की ओर जाते देखा।

उसने झोपड़ी की ओर देखा तो वहां से धुआं उठता दिखाई दिया। पड़ोसी तुरंत मौके पर पहुंचे तो देखा कि दोनों बच्चे लहूलुहान पड़े थे और पास में कपड़े और सामान जल रहे थे। उन्होंने आग बुझाई और बच्चों की आधी जली तस्वीरें बरामद कीं। इसके बाद दादा को सूचना दी और पुलिस बुला ली।

अवैध संबंध की आशंका

पड़ोसियों ने आशंका जताई है कि महिला की किसी युवक से दोस्ती थी और घटना के वक्त वह युवक घर आया था. संभवत: बच्चों ने उसे देख लिया, जिससे महिला डर गयी और उसने बच्चों की हत्या कर दी. पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button